कपिल शर्मा से लेकर सुनील ग्रोवर तक, नेटफ्लिक्स के The Great Indian Kapil Show के लिए कॉमेडियन ने कितनी ली एक एपिसोड की फीस

इन दिनों नेटफ्लिक्स पर कपिल शर्मा का शो द ग्रेट इंडियन कपिल शो छाया हुआ है, जिसमें लाफ्टर किंग अपनी कॉमेडी का तड़का लगा रहे हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि इन लाफ्टर किंग्स को एक एपिसोड के कितने पैसे मिलते हैं?

Advertisement
Read Time: 3 mins
T
नई दिल्ली:

The Great Indian Kapil Show Cast Fees: मशहूर कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा का शो द ग्रेट इंडियन कपिल शो ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर छाया रहा. इसके कई सारे एपिसोड टेलीकास्ट हो चुके हैं, जिसमें हर हफ्ते कोई ना कोई सुपरस्टार आता है और हंसी के ठिठोले लगाता दिखा. फैंस ने भी द ग्रेट इंडियन कपिल शो को खूब प्यार दिया, जिसके चलते ये ओटीटी का वन ऑफ द मोस्ट फेवरेट शो बना और अब दूसरे सीजन की तैयारी भी शुरू हो गई है. लेकिन कॉमेडी का तड़का लगाने वाले इन लाफ्टर किंग्स को एक एपिसोड का कितना चार्ज मिला आज हम आपको बताते हैं.

कपिल शर्मा

द ग्रेट इंडियन कपल शो के मेन होस्ट कपिल शर्मा इस शो के लिए भारी भरकम फीस चार्ज कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, वो सबसे ज्यादा फीस वसूलने वाले कॉमेडियन हैं. बताया जा रहा है कि कपिल ने सिर्फ 5 एपिसोड के लिए 26 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं.

सुनील ग्रोवर

7 साल पहले कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की फाइट के कारण दोनों की दोस्ती टूट गई थी, लेकिन अब उन्होंने कपिल शर्मा के शो में वापसी की है और इस शो के लिए वो सबसे ज्यादा फीस वसूलने वाले कलाकार है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सुनील ग्रोवर को एक एपिसोड के लिए 25 लाख रुपए फीस दी जा रही हैं.

कृष्णा अभिषेक

Advertisement

अपनी मजेदार एक्टिंग और गर्ल एयर होस्टेस के रूप में द ग्रेट इंडियन कपल शो में नजर आ रहे कृष्णा अभिषेक भी शो के सबसे ज्यादा कमाई करने वाले कॉमेडियन हैं. रिपोर्ट के अनुसार, उन्हें एक एपिसोड के लिए 12 लाख रुपए फीस दी जाती हैं.

अर्चना पूरन सिंह

Advertisement

द ग्रेट इंडियन कपिल शो में अपनी हंसी के लिए मशहूर अर्चना पूरन सिंह को एक एपिसोड के लिए लगभग 10 लाख रुपए फीस दी जाती है. कपिल शर्मा के शो में पहले क्रिकेटर, नेता और कमेंटेटर नवजोत सिंह सिद्धू नजर आते थे.

किकू शारदा और राजीव

Advertisement

कपिल शर्मा के फ्रेंड्स और कॉमेडियन की किकू शारदा और राजीव भी द ग्रेट इंडियन कपिल शो में अपने लाफ्टर को डोज देते नजर आते हैं. किकू जहां एक शेफ बने हैं, तो वहीं राजीव भी एक वेटर बने हुए हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार, किकू को एक एपिसोड के लिए 7 लाख और राजीव को 6 लाख रुपए मिलते हैं. 

Advertisement

The Great Indian Kapil show Cast Fees: मशहूर कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा का शो द ग्रेट इंडियन कपिल शो ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर छाया हुआ है.

Featured Video Of The Day
Israel Hamas War: इजरायल के सामने अब Hamas के साथ Hezbollah और Houthi की भी चुनौती | Hamaara Bharat