कपिल शर्मा के साथ सुनील ग्रोवर ने खेला ऐसा गेम, वीडियो हो रहा खूब वायरल

द ग्रेट इंडियन कपिल शो नेटफ्लिक्स पर देखने से पहले कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर का ये मजेदार वीडियो देख आप भी रिएक्शन दिए बिना नहीं रह पाएंगे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो नेटफ्लिक्स पर 30 मार्च से स्ट्रीम होने के लिए तैयार है, जिसमें पहले गेस्ट के तौर पर रणबीर कपूर, नीतू कपूर और रिद्धिमा कपूर नजर आने वाले हैं. इसका प्रोमो भी सामने आ गया है. लेकिन फैंस को तो कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की जुगलबंदी देखने का इंतजार है. इससे पहले की आप शो का पहला एपिसोड देखें एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर एक मजेदार गेम खेलते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर पॉपुलर चाइनीज विस्पर गेम खेलते हुए नजर आते हैं. दरअसल, इस गेम में हेडफोन में तेज आवाज में गाने चलते हैं और इसके बाद एक दूसरे को एक वर्ड पहचानना होता है. इसी तरह कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर एक दूसरे को मजेदार अंदाज में हेडफोन लगाकर वर्ड समझाते नजर आ रहे हैं. 

वीडियो सामने आते ही जहां फैंस हंसी से लोटपोट हो गए हैं तो अपकमिंग एपिसोड आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. गौरतलब है इससे पहले नेटफ्लिक्स द्वारा द ग्रेट इंडियन कपिल शो के पहले एपिसोड से जुड़ा एक प्रोमो सामने आया है. जिसमें कपिल शर्मा की टीम कपूर फैमिली के साथ मस्ती करती हुई दिखाई दे रही है. 

Advertisement

बता दें,  द ग्रेट इंडियन कपिल शो 30 मार्च से हर शनिवार रात आठ बजे सिर्फ नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने वाला है. हालांकि फैंस इसे टीवी पर देखने की गुजारिश करते दिख रहे हैं. 
 

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
BREAKING NEWS: Noida में Bhutani Group की बिल्डिंग में Elevator टूटा, हताहत होने की खबर नहीं