कपिल शर्मा ने अपने शो में बोली फर्राटेदार अंग्रेजी जिसे सुन अर्चना पूरन सिंह भी रह गईं शॉक्ड, देखें शो का अनदेखा वीडियो 

अर्चना पूरन सिंह ने हाल ही में एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कपिल शर्मा पहले तो अंग्रजी में बोलते नजर आते हैं

विज्ञापन
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

कपिल शर्मा शो आए दिनों किसी ना किसी वजह से लाइमलाइट में बना रहता है. वहीं हाल ही में अर्चना पूरन सिंह ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कपिल शर्मा पहले आते हैं और अंग्रेजी में बोलना शुरू कर देते हैं. कपिल की ये भाषा सुन आप भी हैरान रह जाएंगे. इतना ही नहीं सेट पर जाकर वे जयकारा लगाते हैं और शो में आए गोस्ट से अपने अंदाज में बात करते हैं.


फैंस जमकर कर रहे हैं कमेंट 
अर्चना पूरन सिंह ने हाल ही में एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कपिल शर्मा पहले तो अंग्रजी में बोलते नजर आते हैं, लेकिन उनकी ये भाषा समझना ना के बराबर है. इसे सुनने के बाद अर्चना हैरान रह जाती हैं. वे कहती हैं 'ओ माई गॉड' फैंस के इस वीडियो पर जमकर कमेंट आ रहे हैं. 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो 
बता दें कि इस बार शो में शान आ रहे है. जो अपने गाने पर परफॉर्म करेंगे. वहीं कपिल भी सेट पर पहुच जाते हैं. जयकारा लगा वे भी गाने की शुरुआत करते हैं, लेकिन इतने में ही सेट पर फैले तारों के देख वे कलाकारों से कहते हैं देखो अपने तार लेकर आए हैं. बता दें कि कपिल के इस वीडियो को 80 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: Lebanon में Gaza जैसी होगी तबाही, क्या होगा आगे? | Netanyahu | 5 Ki Baat