जब कपिल के शो में उड़ा अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान का मजाक, डुप्लिकेट ने मिलकर किया ऐसा सीन कि हंसते-हंसते लोटपोट हो गईं काजोल

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन हों या फिर बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान हों सबने कपिल शर्मा के शो में दस्तक दी है. केवल ओरिजनल ही नहीं जब नकली भी स्टेज पर आते हैं तो सज जाती है महफिल.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

कपिल शर्मा का कॉमेडी शो किसी भी प्लेटफॉर्म पर आए उसमें सितारों का आना आम बात है. सदी के महानायक अमिताभ बच्चन हों या फिर बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान हों सबने कपिल शर्मा के शो में दस्तक दी है. खिलाड़ी कुमार तो कई बार इस मंच पर आ चुके हैं. सिर्फ ये सितारे ही नहीं अक्सर इनके डुप्लिकेट भी मंच पर आते हैं और दर्शकों को खूब एंटरटेन करते हैं. एक मौका तो ऐसा भी आया कि मंच पर अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान की ऐसी मिमिक्री हुई कि मेहमान भी हंसते-हंसते लोटपोट हो गए. इससे भी चौंकाने वाली बात थी कि इन दोनों सितारों के साथ बड़ी बड़ी फिल्मों में काम कर चुकीं काजोल भी खूब लोट पोट होकर हंसती नजर आईं.

इसलिए उड़ा मजाक

कपिल शर्मा के एक एपिसोड में अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान के डुप्लिकेट एक साथ नजर आए. दोनों मोहब्बतें फिल्म का सीन रीक्रिएट कर रहे थे और सामने बैठी थीं शॉर्ट मूवी देवी की पूरी स्टार कास्ट. दरअसल ये अमिताभ बच्चन कोई और नहीं कृष्णा अभिषेक थे और साथ में शाहरुख खान की मिमिक्री करने वाले आर्टिस्ट थे चंदन प्रभाकर. जो अक्सर कपिल शर्मा के शो में चंदू चाय वाले बने होते हैं. दोनों ने अपने अपने किरदारों के गेटअप लिए हुए थे और मोहब्बतें फिल्म का सीन दोहरा रहे थे. दोनों मिमिक्री करते हुए इन सितारों के कितना नजदीक पहुंचे खासतौर से शाहरुख खान के लिए तो कहना मुश्किल है. लेकिन इतना जरूर है कि ये एक्ट बेहद मजेदार था जिसे देखकर काजोल ने भी हंस हंस कर पेट पकड़ लिया.

Advertisement

रो पड़े शाहरुख खान

इस एपिसोड की ये झलक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. जिसे देखकर फैंस भी खूब हंस रहे हैं. चंदन प्रभाकर को शाहरुख खान की एक्टिंग करता देख कुछ फैन्स शाहरुख खान की मूवी के जीआईएफ भी शेयर कर रहे हैं. ये जता रहे हैं कि शाहरुख खान की आंखों में भी ये मिमिक्री देखकर आंसू आ गए. बहुत सारे फैन्स ने लाफिंग इमोजी भी शेयर कर अपनी खुशी जाहिर की है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi News: दिल्ली के Gulabi Bagh में 4 किलो सोने की लूट | Breaking News | Gold