Kapil Sharma ने वरुण धवन को लेकर किया यह खुलासा, शॉक्ड हुईं सारा अली खान- देखें अनसेंसर्ड Video

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के मशहूर कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में हाल ही में फिल्म 'कुली नंबर वन' (Coolie No. 1) की टीम प्रमोशन के लिए पहुंची थीं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के मशहूर कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में हाल ही में फिल्म 'कुली नंबर वन' (Coolie No. 1) की टीम प्रमोशन के लिए पहुंची थीं. इस दौरान वरुण धवन (Varun Dhawan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) सहित पूरी टीम ने खूब मस्ती की. अब इस शो के एपिसोड का अनसेंसर्ड वीडियो यूट्यूब पर खूब धमाल मचा रहा है. वीडियो को कपिल शर्मा ने अपने यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया है. वीडियो में सितारों शो पर खूब मस्ती करते दिख रहे हैं.

कंगना रनौत ने सफाई के दौरान दिखाए शूज कलेक्शन, बोलीं- नए साल में क्वीन की तरह प्रवेश करूंगी

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में वरुण धवन (Varun Dhawan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) के अलावा जैकी भगनानी, जॉनी लीवर, जावेद जाफरी, राजपाल यादव और फिल्म के बाकी कलाकार भी नजर आएं. अनसेंसर्ड वीडियो में देखा जा सकता है कि सितारे मस्ती करते-करते कई ऐसी बातें भी शेयर कर रहे हैं, जो फैन्स को पता नहीं होतीं. वीडियो में कपिल ने खुलासा किया कि वरुण ने कई घर किराए पर दिए हैं. इसके जवाब में वरुण कहते हैं कि शक्ति कपूर सबसे अधिक ऐसा करते हैं.

Advertisement

तैमूर अली खान बहन इनाया खेमू के साथ टब में एक्सरसाइज करते आए नजर, देखें Photo

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) द्वारा पोस्ट किए गए वीडियो को अभी तक 11 लाख 42 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. फिलहाल यह वीडियो यूट्यूब पर नंबर वन ट्रेंड कर रहा है. शो में ही वरुण धवन (Varun Dhawan) ने बताया था कि जब मैं सारा के साथ काम कर रहा था तो मुझे कार्तिक आर्यन, विक्की कौशल और आयुष्मान खुराना, सबने मैसेज किया था. वहीं, जब सारा अली खान ने उनसे पूछा कि उन्होंने मैसेज में क्या कहा था तो वरुण धवन ने कहा, "बच के रहना..." वरुण धवन की यह बात सुनकर सारा अली खान हंसने लगती हैं. इसके अलावा कपिल शर्मा के शो पर सारा अली खान ने बताया कि मुझे मुफ्त की चीजें बहुत पसंद हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Salim Khan Threat News: सलीम खान को किसने Lawrence Bishnoi का नाम लेकर धमकी दी?