कपिल शर्मा पर चढ़ा 6 पैक एब्स बनाने का खुमार, जिम में 2 घंटे तक बहाया पसीना- देखें VIDEO

कपिल शर्मा अपने सेट पर आए फिट एक्टर्स को देख उन्हें भी फिट होने का जोश चढ़ गया है. उनका एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह जमकर पसीना बहा रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्लीं:

कपिल शर्मा और उनका शो आए दिनों किसी ना किसी वजह से लाइमलाइट में बना रहता है, लेकिन इस बार तो कपिल भी और उनका शो भी विवादों के घेरे में आ गया था. जी हां, फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' के प्रमोशन ना करने को लेकर उनकी चिंताएं बढ़ गई थीं. इस दौरान सोशल मीडिया पर अनुपम खेर द्वारा दिया गया एक इंटरव्यू खूब वायरल हुआ जिसमें उन्होंने साफ कर दिया था कि उन्होंने खुद ही शो में जाने से मना कर दिया था. जिसके बाद ही कपिल चैन की सांस ले पाए. 

लगता है कि इस विवाद के बाद कपिल में जोश भर गया है या यूं कह सकते हैं कि कपिल शर्मा अपने सेट पर आए फिट एक्टर्स को देख उन्हें भी फिट होने का जोश चढ़ गया है. फिल्हाल तो हाल ही में कपिल ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. इस वीडियो में वे जिम में जमकर पसीना बहा रहे हैं. 

इस वीडियो को देख फैंस भी कमेंट करते थक नहीं रहे हैं एक फैन ने कहा भाई इस बार 6 पैक बनाकर ही रहेंगे. तो दूसरी बार लिखा- क्या बात है कपिल इस बार लगता है कर ही लोगे. बता दें कि कपिल के दो छोटे बच्चे हैं एक बेटी और एक बेटा जिसकी तस्वीर वे आए दिनों सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. 

Featured Video Of The Day
One Nation One Election से कितना बदल जाएगा भारत का चुनाव? विधानसभाओं के बचे Term का क्या होगा?