कपिल शर्मा को प्लेन में मिले यह दो मशहूर क्रिकेटर, पहचाना तो कहलाएंगे चैंपियन

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक फोटो शेयर की है. इस फोटो ने सोशल मीडिया पर धूम मचाकर रख दी है. इस फोटो में कॉमेडी किंग के साथ दो मशहूर क्रिकेटर नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक फोटो शेयर की है. इस फोटो ने सोशल मीडिया पर धूम मचाकर रख दी है. इस फोटो में कॉमेडी किंग के साथ दो मशहूर क्रिकेटर नजर आ रहे हैं. लेकिन दोनों ही क्रिकेटर ने मास्क पहन रखे हैं. ऐसे में उन्हें पहचानना आसान नहीं है. लेकिन क्रिकेट के फैन्स जरूर उन्हें पहचान गए हैं. दिलचस्प यह है कि कपिल शर्मा ने भी इन दोनों खिलाड़ियों के नाम जाहिर नहीं किए हैं. इसके साथ ही इंस्टाग्राम पर नाम गेस करने का गेम भी शुरू हो गया है. कपिल शर्मा ने इन क्रिकेट खिलाड़ियों के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा है, 'कोई अनुमान? इस फोटो में कौन हैं?'

कपिल शर्मा के इस पोस्ट के डालने के साथ ही फैन्स के कमेंट्स की बाढ़ आ गई. अधिकतर फैन्स के जवाब थे दीपक चाहर और ईशान किशन. फैन्स के यह अनुमान सही निकले. कपिल शर्मा के साथ तेज गेंदबाज दीपक चाहर और विकेटकीपर-बल्लेबाज ईशान किशन नजर आ रहे हैं. इस तरह इस फोटो को खूब पसंद किया जा रहा है और इन पर कमेंट भी आ रहे हैं. भारती सिंह ने इस फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा था, 'नहीं, जल्दी दस्सो.' हालांकि अब सबको जवाब मिल चुका है और इश फोटो पर तीन लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. 

Advertisement

रवीना टंडन, आशुतोष राणा ने लॉन्च किया ‘Aranayak' का ट्रेलर

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में विरोधियों पर बरसे Amit Shah, कहा- फिर से आतंकवाद को बढ़ाने की कोशिश | Hot Topic