दुबई के रेस्टोरेंट में कपिल शर्मा के साथ हुआ कुछ ऐसा जिसे देख घबरा गए कॉमेडियन, कुर्सी पर बैठे-बैठे देने लगे ऐसा रिएक्शन

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा एक बार फिर सोशल मीडिया की सुर्खियों में छाए हुए हैं. इस बार सुर्खियों में है उनका लेटेस्ट दुबई ट्रिप का वीडियो जो देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी उनकी पॉपुलैरिटी बयां कर रहा है.

विज्ञापन
Read Time: 11 mins
दुबई के रेस्टोरेंट में कपिल शर्मा के साथ हुआ कुछ ऐसा जिसे देख घबरा गए कॉमेडियन
नई दिल्ली:

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा को सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी लोग खूब पसंद करते हैं. इंडिया में जहां उनके फैंस की बड़ी फेहरिस्त है वही विदेशों में भी उनके फैंस की लिस्ट बेहद लंबी है. हाल ही में वायरल हो रहा कपिल शर्मा का एक वीडियो इस बात का सबूत है. कपिल का यह वीडियो दुबई के एक रेस्टोरेंट का है  जहां वह खाने की टेबल पर बैठकर दुबई के स्पेशल फूड का इंतजार कर रहे हैं.  तभी कुछ ऐसा होता है जिसे देखकर खुद कपिल शर्मा भी ठहाके लगाने से खुद को रोक नहीं पाए. तो चलिए जानते हैं दूसरों को हंसाने वाले कॉमेडी के बादशाह को आखिर किसने और कैसे हंसाया. 

कपिल शर्मा के साथ दुबई में हुई ऐसी मस्ती 

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा एक बार फिर सोशल मीडिया की सुर्खियों में छाए हुए हैं. इस बार सुर्खियों में है उनका लेटेस्ट दुबई ट्रिप का वीडियो जो देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी उनकी पॉपुलैरिटी बयां कर रहा है. दरअसल हाल ही में अपनी पत्नी गिन्नी चतरथ के साथ कपिल शर्मा दुबई ट्रिप पर थे जहां का  वीडियो में इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. बैकग्राउंड में बुर्ज खलीफा नजर आ रहा है. इस वीडियो में कपिल दुबई की खास डिश के इंतज़ार में टेबल पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं.  इस डिश को खास तरीके से कपिल के पास लाया भी गया लेकिन फिर आगे जो हुआ उसे देखकर कपिल शर्मा भी अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाए. दरअसल दूसरों के साथ मस्ती करने और उन्हें हंसाने वाले कपिल के साथ दुबई के इस रेस्टोरेंट में जबरदस्त अंदाज में मस्ती की गई.  वीडियो में आप देख सकते हैं कि होटल के एक स्टाफ मेंबर जो इस खाना प्लेट में रख कर ला रहे हैं उन्होंने जानबूझकर इसे कपिल के ऊपर गिराने की एक्टिंग की अगले ही पल उसे संभाल लिया. इस मस्ती को देखकर खुद कपिल भी ठहाके लगाते हुए नज़र आए. 

Advertisement

दुबई में कॉमेडी के बादशाह का हुआ शानदार वेलकम 

 कपिल शर्मा ने इस दिलचस्प वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर शेयर किया है. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने बेहद मजेदार कैप्शन लिखा है. उन्होंने लिखा, 'oops' और फिर हंसने वालों शर्माने वाला इमोजी भी शेयर किया. इससे पहले कपिल शर्मा का दुबई का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें दुबई के रेस्टोरेंट में उनका शानदार वेलकम किया गया था.  मेहमान नवाजी का शुक्रिया अदा करते हुए कपिल ने सोशल मीडिया पर लिखा था कि, यहां का खाना इतना लजीज है कि पेट भर गया मन नहीं भरा.  इस वीडियो में कपिल फ्लोरल प्रिंट मल्टीकलर शर्ट पहने हुए नजर आ रहे हैं.  सबको हंसाने वाले कपिल को इस तरह हंसता देख उनके साथ भी बेहद खुश हैं और कमेंट बॉक्स पर हंसी वाली इमोजी शेयर कर रहे हैं. 

फिल्म "भेड़िया" के ट्रेलर इवेंट में पहुंचे कृति सेनन और वरुण धवन

Featured Video Of The Day
Gurpatwant Pannun Case: अमेरिकी न्याय विभाग ने पूर्व भारतीय खुफिया अधिकारी पर लगाए आरोप