कपिल शर्मा शो से निकाली गई थीं सुमोना चक्रवर्ती ! एक्ट्रेस ने पहली बार बताया क्या है सच और असल में हुआ क्या था

सुमोना कपिल शर्मा के कॉमेडी शो का एक खास हिस्सा थीं. जब यह कॉमेडी नाइट्स विद कपिल और बाद में द कपिल शर्मा शो से छोटे पर्दे पर टेलीकास्ट हुआ.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

सुमोना चक्रवर्ती के कपिल शर्मा शो को छोड़ने पर कई तरह की अफवाहें चल रही थीं. कहा जा रहा था कि सुमोना ने अपनी मर्जी से शो छोड़ा. कुछ कहा कहना था कि सुमोना ने कपिल से नाराजगी के चलते अपनी मर्जी से शो छोड़ा. कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि उन्हें कपिल के नए शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के बारे में बताया भी नहीं गया था. अब News18 के साथ एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने सभी अफवाहों को खारिज करते हुए कहा कि इसमें कोई सच्चाई नहीं है. रोमानिया में खतरों के खिलाड़ी 14 की शूटिंग के बाद सभी भारत वापस आ गए हैं. जब वह दूर थीं तो चर्चाएं तेज हो गईं. अब सुमोना ने इस पर रिएक्शन दिया है.

सुमोना ने दिया जवाब

इस बारे में बात करते हुए सुमोना ने कहा, "यह बहुत अजीब है क्योंकि कुछ दिन पहले एक बहुत अच्छा आर्टिकल था. मैंने एक जर्नलिस्ट से बात की थी और मैंने बिल्कुल अलग बात कही थी. फिर जाहिर है दो दिन बाद एक दूसरे मीडिया हाउस ने बिल्कुल अलग बात कही गई थी. मेरे पास कहने के लिए कुछ नहीं था क्योंकि मैं भी रोमानिया में थी". उन्होंने कहा, "मैंने यह बार-बार कहा है. मैं एक ऐसे शो का हिस्सा थी जो पिछले साल जुलाई में खत्म हो गया था और ऐसा नहीं है कि आप बाहर निकल गए या मैंने इस्तीफा दे दिया या मुझे निकाल दिया गया. शो जुलाई में खत्म हो गया और उसके बाद हम सभी आगे बढ़ गए. हमने उसके बाद अपने-अपने प्रोजेक्ट शुरू किए. मैं खतरों के खिलाड़ी कर रही हूं. उन्होंने (कपिल शर्मा) एक और शो किया. बस इतना है कि हमारे बीच कोई खटास नहीं है. मैं (कपिल से) क्यों नाराज होंगी? वह और मैं पहले काम कर चुके हैं और मैं रोमानिया गई थी."

सुमोना कपिल शर्मा के कॉमेडी शो का एक खास हिस्सा थीं. जब यह कॉमेडी नाइट्स विद कपिल और बाद में द कपिल शर्मा शो से छोटे पर्दे पर टेलीकास्ट हुआ. उनसे यह भी पूछा गया कि क्या वह अपने बारे में सभी निगेटिव रिपोर्ट पढ़कर निराश होती हैं जिस पर सुमोना ने कबूल किया कि इससे उन पर असर पड़ना बंद हो गया है. 20 साल पहले जब उन्होंने अपना करियर शुरू किया था तब इसका उन पर असर हुआ करता था. अब उसने खुद को नेगेटिविटी से दूर रखने का मंत्र ढूंढ लिया है और वह है इस लाइन को दोहराना और उस पर यकीन करती हैं कि, “मेरे बारे में आपकी राय मेरी जिम्मेदारी नहीं है”.

Advertisement

बता दें कि सुमोना द ग्रेट इंडियन कपिल शो का हिस्सा नहीं हैं. हालांकि वह एडवेंचर रियलिटी शो, खतरों के खिलाड़ी 14 में नजर आएंगी जिसका प्रीमियर 27 जुलाई को होगा. उन्होंने शेयर किया है कि उसने शो में शामिल होकर खुद को “हैरान” किया है और अपने फैन्स को अपनी पर्सनैलिटी के इस पक्ष को देखने के लिए असल में एक्साइटेड हैं क्योंकि शो जल्द ही टेलीकास्ट होने वाला है. एक्ट्रेस ने स्वीकार किया कि वह यह देखने के लिए भी एक्साइटेड हैं कि शो में करेज मीटर पर उनकी परफॉर्मेंस कैसी रही.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal के Resignation से कौन बनेगा Delhi का मुख्यमंत्री? | Khabron Ki Khabar | NDTV India