कपिल शर्मा के को स्टार रहे तीर्थानंद ने की सुसाइड की कोशिश, बताई यह वजह

एक्टर और कॉमेडियन तीर्थानंद राव ने एक बार फिर फेसबुक लाइव के दौरान सुसाइड करने की कोशिश की है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

जूनियर नाना पाटेकर के एक्ट से मशहूर एक्टर और कॉमेडियन तीर्थानंद राव ने एक सोशल मीडिया पोस्ट से फैंस को चौंका दिया है. दरअसल, फैंस के साथ लाइव बातचीत के दौरान वीडियो में एक्टर आत्महत्या करने की कोशिश करते हुए दिख रहे हैं. वहीं इसका इल्जाम वह एक महिला पर लगाते दिख रहे हैं. इस वीडियो को देखकर फैंस को झटका लगा है. लाइव बातचीत के दौरान तीर्थानंद ने कहा है कि अगर उनके साथ कुछ गलत होता है तो उन्हें न्याय मिलना चाहिए. इसी दौरान उन्होंने बताया है कि वह लिव इन में एक महिला के साथ रहते हैं, जिनकी दो बेटियां हैं और वह उनसे पैसे वसूल रही थीं. 

वीडियो में एक्टर घटना के बारे में बताते हुए एक कीटनाशक को एक गिलास में डालकर पीते हुए आत्महत्या करने की कोशिश करते दिख रहे हैं. वहीं इस वीडियो में उन्होंने यह भी कहा है कि अगर उन्हें कुछ होता है तो उस महिला को जिम्मेदार ठहराया जाना चाहिए.

रिपोर्ट के मुताबिक, एक्टर के लाइव को देख रहे कुछ दोस्तों ने नजदीकी पुलिस स्टेशन को फोन किया, जिसके बाद उनके घर वह बेहोशी के हालत में मिले, जिन्हें नजदीकी अस्पताल पहुंचाया गया है. वहीं उनका इलाज जारी है. हालांकि यह पहली बार नहीं है, जो एक्टर ने ऐसा किया है. इससे पहले भी उन्होंने फेसबुक लाइव के दौरान जहर पिया था, जो काफी चर्चा में था. इस कदम की वजह उन्होंने आर्थिक तंगी बताई थी. 

Advertisement

'जरा हटके जरा बचके' की सक्सेस पार्टी में विक्की-सारा ने मचाया धमाल

Featured Video Of The Day
Salim Khan Threat News: सलीम खान को किसने Lawrence Bishnoi का नाम लेकर धमकी दी?