Kapil Sharma ने शानदार अंदाज में मनाया बेटी अनायरा का पहला जन्मदिन, Cute Photos खूब हो रही हैं Viral

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की बेटी अनायरा शर्मा (Anayra Sharma) बीते दिन एक साल की हो गईं. बेटी अनायरा का पहला जन्मदिन कपिल शर्मा ने बड़े ही शानदार अंदाज में सेलिब्रेट किया.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

कॉमेडी के किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की बेटी अनायरा शर्मा (Anayra Sharma) बीते दिन एक साल की हो गईं. बेटी अनायरा का पहला जन्मदिन कपिल शर्मा ने बड़े ही शानदार अंदाज में सेलिब्रेट किया. अनायरा शर्मा के बर्थडे सेलिब्रेशन से जुड़ी तस्वीरें भी खूब वायरल हो रही हैं, जिसमें कपिल शर्मा की नन्ही बेटी केक के पास बैठी हुई दिखाई दे रही है. फोटो में अनायरा काफी क्यूट लग रही है. इन तस्वीरों को कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. तस्वीरों को साझा करते हुए उन्होंने फैंस के प्यार के लिए भी धन्यवाद किया. 

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) द्वारा साझा की गईं अनायरा (Anayra Sharma) की इन तस्वीरों पर फैंस भी कमेंट करते नहीं थक रहे हैं. फोटो में कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ की बेटी पिंक फ्रॉक में नजर आ रही है, जिसमें वह काफी क्यूट लग रही है. इन तस्वीरों को साझा करते हुए कपिल शर्मा ने लिखा, "हमारी लाडो के पहले जन्मदिन पर इतना सारा प्यार और आशीर्वाद देने के लिए आप लोगों का बहुत-बहुत धन्यवाद. गिन्नी और कपिल..." एक फोटो में जहां अनायरा केक में बिजी हैं तो वहीं उनके साथ पापा कपिल शर्मा भी खेलते हुए नजर आ रहे हैं. इसके अलावा एक फोटो में अनायरा अपने मम्मी पापा दोनों के साथ दिखाई दे रही है. 

Advertisement

Advertisement

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की बेटी एक तस्वीर में अपनी दादी के गोद में भी खेलते हुए नजर आ रही है. अनायरा (Anayra Sharma) की इन तस्वीरों पर कई बॉलीवुड कलाकारों ने भी कमेंट किये और अनायरा को पहले जन्मदिन की ढेर सारी बधाइयां भी दीं. यो यो हनी सिंह ने तस्वीरों पर कमेंट करते हुए लिखा, "बहुत-बहुत मुबारक..." उनके अलावा सुमोना चक्रवर्ती, ईशा गुप्ता, सोफी चौधरी, ऋचा चड्ढा और कई कलाकारों ने अनायरा को उसके पहले जन्मदिन के लिए ढेर सारी बधाइयां दीं. बता दें कि कुछ ही दिनों पहले खबर आई थी कि कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ एक बार फिर से मम्मी-पापा बनने जा रहे हैं.

Advertisement