जेठालाल-अनुपमा को पीछे छोड़ ये कॉमेडियन बना टीवी का सबसे बड़ा स्टार, नेटवर्थ इतनी की बॉलीवुड एक्टर भी हो जाएं पीछे

टीवी इंडस्ट्री में वैसे तो जेठालाल और अनुपमा के नाम का सिक्का चलता है, लेकिन एक कॉमेडियन ने इन दोनों स्टार्स को पछाड़कर कमाई के मामले में बढ़त बनाई है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
टीवी के सबसे महंगे स्टार बने कपिल शर्मा
नई दिल्ली:

टीवी इंडस्ट्री में जब भी कॉमेडियन्स का जिक्र होता है तो इसमें कपिल शर्मा का नाम जरूर आता है जिन्होंने स्टैंड अप कॉमेडियन के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की और धीरे-धीरे खुद का कॉमेडी शो बनाया और कॉमेडी किंग बन गए. टीवी से लेकर ओटीटी प्लेटफॉर्म तक उनका शो चर्चा में रहता हैं. इस समय उनका शो द ग्रेट इंडियन कपल शो-2 नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम किया जा रहा है और इस शो की ग्रैंड सक्सेस के साथ ही कपिल शर्मा टीवी इंडस्ट्री के सबसे अमीर स्टार बन गए हैं. जी हां तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम दिलीप जोशी और अनुपमा की रुपाली गांगुली को पीछे छोड़ कपिल शर्मा टीवी के सबसे बड़े स्टार बने. वो एक एपिसोड को होस्ट करने के लिए 5 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं. 

कपिल शर्मा से पीछे हैं ये टीवी स्टार्स 

टेलीविजन इंडस्ट्री के कुछ पॉपुलर स्टार्स की नेटवर्थ की बात की जाए तो उसमें कपिल शर्मा सबसे आगे हैं जिनकी नेटवर्थ 300 करोड़ रुपए हैं. इसके बाद अनुपमा फेम रुपाली गांगुली की नेटवर्थ 20 से 25 करोड़ और तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम दिलीप जोशी के नेटवर्थ 47 करोड़ रुपए हैं. 

कॉमेडियन कपिल शर्मा की लाइफ 

कपिल शर्मा नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने वाले द ग्रेट इंडियन कपिल शो को होस्ट करने के लिए एक एपिसोड का 5 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं और उनकी नेटवर्थ भी टीवी स्टार्स में सबसे ज्यादा है. एक रिपोर्ट के मुताबिक कपिल की नेटवर्थ 300 करोड़ रुपए है. इसमें उनके पास मुंबई के अंधेरी में एक आलीशान बंगला है जिसकी कीमत करीब 15 करोड़ रुपए के आसपास है. इसके अलावा कपिल शर्मा के पास गई लग्जरी कारें भी हैं. इनमें वोल्वो XC90, एक मर्सिडीज-बेंज S350, एक रेंज रोवर इवोक और एक लग्जरी वैनिटी वैन शामिल है. 

Advertisement

वर्कफ्रंट पर कपिल शर्मा 

वर्कफ्रंट पर बात करें तो उन्होंने द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज-3, कॉमेडी सर्कस, कॉमेडी नाइट विद कपिल, द कपिल शर्मा शो और द ग्रेट इंडियन कपिल शो के जरिए टेलीविजन इंडस्ट्री में सफलता हासिल की है. इसके अलावा कपिल फिल्मों में भी हाथ आजमा चुके हैं. उन्होंने 2015 में फिल्म किस किस को प्यार करूं से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. इसके अलावा 2017 में फिरंगी, 2023 में ज्विगाटो और 2024 में क्रू जैसी फिल्मों में भी वो काम कर चुके हैं.

Advertisement