कपिल शर्मा और श्वेता तिवारी का रोमांटिक वीडियो वायरल, कैंडल लाइट में यूं किया था डांस

कॉमेडी नाइट्स विद कपिल का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि श्वेता बतौर गेस्ट पहुंची हैं

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

कपिल शर्मा शो आए दिनों किसी ना किसी वजह से इंटरनेट पर छाया रहता है. फैंस इस शो के फनी एपिसोड देख अपने पूरे दिन की टेंशन को भूला देते हैं. वहीं इस शो का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कपिल का अंदाज और श्वेता तिवारी की अदाकारी काबिले तारीफ है. वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कपिल शर्मा श्वेता के साथ कैंडल लाइट में रोमांटिक डांस करते नजर आते हैं. 

कॉमेडी नाइट्स विद कपिल का एक पुराना वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि श्वेता बतौर गेस्ट पहुंची हैं जहां उनकी गाड़ी खराब हो जाती है और श्वेता पूरी तरह भीग जाती हैं. इतने में कपिल फिल्मों की तरह श्वेता के साथ रोमांटिक डांस करना चाहते हैं, लेकिन इतने में ही दादी आ जाती हैं और वे अपनी कहानी बताने लगती हैं, जिसके बाद श्वेता का भी राज खुल जाता है कि उनके पास तो कार ही नहीं हेती है और कपिल का दिल टूट जाता है.

वीडियो को देखने के लिए यहां क्लिक करें-  कपिल शर्मा ने श्वेता के साथ किया रोमांटिक डांस 

इस पुराने वीडियो में कॉमेडी जोक्स के वार दर्शकों को बेहद पसंद आ रहे हैं. वहीं श्वेता का अंदाज भी फैंस का दिल जीत रहा है. बता दें कि इस दिनों श्वेता अपने कई बड़े प्रोजेक्ट्स को लेकर बिजी चल रही हैं. पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर वे आए दिनों चर्चाओं में आ जाती हैं, लेकिन उनके अंदाज, साहस और खूबसूरती की हर कोई सराहना करता है.
 

Featured Video Of The Day
PM Modi Maharashtra Visit: PM Modi ने Mumbai दौरे में Congress पर लगाए बड़े आरोप!