टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने ज्वाइन की कांग्रेस पार्टी, बोलीं- 'हां लड़की हूं लड़ सकती हूं...'

काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) ने आज कांग्रेस पार्टी ज्वाइन करने के साथ ही राजनीति के क्षेत्र में एंट्री कर ली है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

मशहूर टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) ने आज कांग्रेस पार्टी ज्वाइन करने के साथ ही राजनीति के क्षेत्र में एंट्री कर ली है. पिछले कुछ समय से लगातार इस बात की चर्चा थी कि वो कांग्रेस पार्टी ज्वाइन कर सकती हैं और आज इस बात पर ऑफिशियल मुहर भी लग गई. काम्या पंजाबी कांग्रेस ज्वाइन करने के बाद काफी खुश हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें वो कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण करती हुई नजर आ रही हैं. इस खबर के आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर लगातार प्रतिक्रियाएं आ रही हैं.

काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) ने फोटो को शेयर कर लिखा है: "मेरी नई यात्रा की सुंदर शुरुआत. गर्मजोशी से मेरा स्वागत करने के लिए जगताप भाई, तहसीन पूनावाला, आईएनसी इंडिया और आईएनसी मुंबई का बहुत-बहुत धन्यवाद. सच में राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के नेतृत्व में काम करने के लिए उत्सुक हूं." काम्या पंजाबी ने इसके साथ ही कई ट्वीट्स के भी जवाब दिए. एक ट्वीट पर उन्होंने रिप्लाई किया: हां. लड़की हूं लड़ सकती हूं."

Advertisement

काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) के करियर की बात करें तो वो 'शक्ति: अस्तित्व के एहसास की', 'बनू मैं तेरी दूल्हन', 'पिया का घर', 'मर्यादा: लेकिन कब तक', 'क्यों होता है प्यार', 'अस्तित्व एक प्रेम कहानी', 'वो रहने वाली महलों की' और 'अंबर धरा' जैसे टीवी शो में भी नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस 'बिग बॉस 7' का भी हिस्सा रह चुकी हैं. काम्या पंजाबी सोशल मीडिया पर भी खासी एक्टिव रहती हैं और बेबाकी से अपनी राय पेश करती हैं.  

Advertisement

यह भी देखें: Dhamaka के डायरेक्टर Ram Madhvani से बातचीत 

Featured Video Of The Day
One Nation One Election प्रस्ताव के समर्थक और विरोधियों के तर्क-वितर्क