कहीं तो होगा की 'कशिश' का 20 साल में इतना बदला लुक, फैन्स भी नहीं कर पाए यकीन, बोले- पहचानें तो पहचानें कैसे

2003 में शुरू हुए इस टीवी सीरियल कहीं तो होगा में कशिश का किरदार आमना शरीफ ने निभाया था. आपको जानकर हैरानी होगी कि 20 सालों में आमना काफी बदल गई हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

टीवी के पॉपुलर शो ‘कहीं तो होगा' की ‘कशिश' तो आपको याद ही होगी. कशिश और सूजल की प्रेम कहानी ने दर्शकों के दिलों को छू लिया था. साल 2003 में शुरू हुए इस टीवी सीरियल में कशिश का किरदार एक्ट्रेस आमना शरीफ ने निभाया था. सीरियल में आमना बेहद खूबसूरत नजर आती थीं, लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि 20 सालों बाद आमना अब पहले से कहीं ज्यादा खूबसूरत और ग्लैमरस दिखती हैं. उनकी ताजा तस्वीरें देख आपके होश उड़ जाएंगे.

16 जुलाई 1982 को एक पारसी परिवार में जन्मीं आमना ने मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत की. फिर उन्होंने कई म्यूजिक एल्बम्स में काम किया. साल 2009 में आमना ने बॉलीवुड में एंट्री ली. वह आफताब शिवदासानी के साथ फिल्म आलू चाट में नजर आई थीं. हालांकि फिल्मों में आमना को कोई खास सफलता नहीं मिली. आमना को सोशल एम्डिया पर बहुत एक्टिव देखा जाता है.

आमना टीवी का बड़ा नाम बनीं. सीरियल कहीं तो होगा 2003 से 2007 तक चला और इन चार सालों में वह घर-घर में मशहूर हो गईं. इसके बाद उन्होंने कई और शोज भी किए. आमना को आखिरी बार वेब सीरीज आधा इश्क में देखा गया था. इस सीरीज में उन्होंने मां का रोल निभाया था. आमना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और इंस्टाग्राम पर उनकी एक से बढ़कर एक तस्वीरें देखने को मिलती हैं. हाल में आमना समंदर किनारे छुट्टियां मनाने पहुंची थीं. यहां से उन्होंने अपनी दिलकश तस्वीरें पोस्ट कर फैंस को खूब इंप्रेस किया था.

Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024 Exit Poll: Haryana, Jammu-Kashmir का एग्जिट पोल क्या इशारा कर रहा है?