कहीं किसी रोज की 'शाइना' ने 20 साल बाद फैन्स को दिया झटका, लेटेस्ट फोटो देख लोग बोले- यकीन नहीं होता

स्टार प्लस के मशहूर सीरियल कहीं किसी रोज में मौली गांगुली ने शाइना का किरदार निभाया था. उनकी 20 साल बाद फोटो देखकर लोग हैरान रह गए हैं और उन्हें पहचान नहीं पा रहे.

Advertisement
Read Time: 23 mins
नई दिल्ली:

एकता कपूर का शो 'कहीं किसी रोज' सुपरहिट हुआ था. इस शो से कई एक्टर्स को घर-घर में पहचान मिली थी. लोग एक्टर्स को उनके असली नाम की जगह शो के नाम से ही पहचानने लगे थे. कहीं किसी रोज में शाइना का किरदार बहुत फेमस हुआ है. शाइना के लिए लोग इस शो को मिस नहीं करते थे. शो में शाइना का किरदार मौली गांगुली ने निभाया था. इस शो ने मौली को अलग पहचान दिलाई थी. मौली अब टीवी की दुनिया से दूर जा चुकी हैं लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. मौली की सोशल मीडिया पर तस्वीरें देखकर हर कोई चौंक गया है. हर किसी को उनका मॉर्डन अंदाज पसंद आ रहा है.
 

मौली की फोटोज हुईं वायरल
 मौली की फोटोज और लुक देखकर फैंस दंग रह गए हैं. वह अक्सर फोटोज शेयर करती रहती हैं. वह कभी ट्रेडिशनल तो कभी वेस्टर्न आउटफिट में फोटोज शेयर करती रहती हैं. उनकी फोटोज पर फैंस ढेर सारे कमेंट करते हैं और लाइक भी करते हैं.

Advertisement

Advertisement

मॉडलिंग से की करियर की शुरुआत
मौली ने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने से लिए मॉडलिंग में अपना हाथ आजमाया था. उसके बाद उन्होंने कई एड्स में भी काम किया था. उन्होंने कई बड़े ब्रांड्स के लिए भी काम किया है. उसके बाद मौली असिस्टेंट डायरेक्टर बन गई थीं. उन्होंने कई फिल्मों में डायरेक्टर्स को असिस्ट भी किया था. इसके बाद मौली ने एकता कपूर के शो कहीं किसी रोज में काम किया और वो टीवी इंडस्ट्री पर छा गईं.

Advertisement

Advertisement

कई सीरियल में किया काम
मौली ने कहीं किसी रोज के बाद कई शो में काम किया. उन्होंने नच बलिए, आसमान से आगे, क्या हुआ तेरा वादा, साक्षी, कुसुम और कुटुंब में भी काम किया. इन शो में भी मौली को फैंस ने खूब प्यार किया. अब मौली ने एक्टिंग से थोड़ी दूरी बना ली है.

Featured Video Of The Day
One Nation One Election: एक देश एक चुनाव संवैधानिक तौर पर कितना कठिन? | Hot Topic
Topics mentioned in this article