'जस्ट मोहब्बत' का क्यूट जय बड़ा होकर दिखता है बेहद डैशिंग, लेटेस्ट फोटो देख कर पहचान नहीं पाएंगे

'जस्ट मोहब्बत' के बाद हर्ष लूनिया अजय देवगन-काजोल स्टारर राजू चाचा, बॉबी देओल, मनीषा कोइराला स्टारर गुप्त: द हिडन ट्रुथ में नजर आए थे.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

कुछ डेली टीवी शो सालों तक हमारी यादों में रहते हैं. उनमें काम करने वाले कई चाइल्ड आर्टिस्ट अपनी क्यूटनेस और अच्छे एक्टिंग के कारण हमारे जहन में रह जाते हैं. हम सभी जानना चाहते हैं कि वो नन्हें चाइल्ड एक्टर बड़े होकर अब कहां हैं और क्या कर रहे हैं. 90 के दशक में एक शो आता था Just Mohabbat. यह उस दौर के लोकप्रिय टीवी शो में से एक था. जस्ट मोहब्बत 1996 से 2000 तक प्रसारित हुआ था. इस शो की कहानी जय यानी Harsh Lunia की लाइफ, फैमिली फ्रेंड्स के इर्द-गिर्द घूमती है. शो जय के एक काल्पनिक दोस्त को दिखाया गया था.  जय के पिता की भूमिका में सलीम शाह थे. कविता कपूर ने हर्ष की मां को रोल किया था, जबकि अलेफिया कपाड़िया ने हर्ष की बड़ी बहन का रोल किया था. इस शो में जय को रोल बाद में वत्सल शेठ ने किया था.


जय के रोल में क्यूट हर्ष सभी को याद होगा. शो के टाइटल ट्रैक में वह बारिश में अंडरवियर में डांस करता दिखा था. बाद में हर्ष को अजय देवगन - काजोल स्टारर राजू चाचा, बॉबी देओल, मनीषा कोइराला स्टारर गुप्त: द हिडन ट्रुथ में नजर आए थे. इतने सालों बाद क्यूट जय यानी हर्ष काफी स्टाइलिश और डैसिंग हो गए हैं. अपनी फिटनेस और एब्स के साथ हर्ष हैंडसम हंक लिस्ट में शुमार हो गए हैं.  

Advertisement
Advertisement


बता दें कि हर्ष एक अच्छे गायक भी हैं. उन्होंने शेखर सुमन के एक शो "मूवर्स एंड शेकर्स" में सिंगिंग की, जिसके बाद लोगों को उनकी गायन प्रतिभा के बारे में पता चला. इस शो में शेखर सुमन ने उनका इंटरव्यू किया था. हर्ष को आखिरी बार वर्ष 2000 में  अनुभव सिन्हा की फिल्म 'कबूतर' में देखा गया था. इसका प्रीमियर एशियाई और अरब सिनेमा के 10 वें ओसियन-सिनेफैन फेस्टिवल में भी किया गया था. 

Advertisement


 

Featured Video Of The Day
IIT's में आए दिन क्यों बढ़ रहे हैं Students की खुदखुशी के मामले, देखिए ये रिपोर्ट