आठ घंटे तक कीचड़ में रही टीवी एक्ट्रेस, तब कहीं जाकर शूट हुआ 'Yeh Meri Family 3' का ये सीन

पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस जूही परमार ने हाल में एक इटंरव्यू के दौरान शूटिंग से जुड़ा एक मजेदार किस्सा शेयर किया.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
जूही परमार ने बताया कैसे करते थे शूटिंग
नई दिल्ली:

टीवी एक्ट्रेस जूही परमार ने अपने शो 'ये मेरी फैमिली' के तीसरे सीजन को लेकर खुलकर बात की. जूही ने इस शो से जुड़े कई किस्से भी शेयर किए. उन्होंने बताया कि जब वह अपने को-स्‍टार के साथ शो के लिए होली सीक्वेंस शूट कर रही थीं तो यह उनके लिए काफी मुश्किल था. ऐसा इसलिए क्योंकि उन्हें एक सीन के लिए आठ घंटे से ज्यादा समय तक कीचड़ में सने रहना पड़ा. लेटेस्ट सीजन 1995 पर सेट किया गया है और यह अवस्थी परिवार की लाइफ स्टोरी के बारे में बात करता है. यह एक आम भारतीय घर की कहानी दिखाता है.

जूही परमार ने कहा, ''मैं पिछले बीस साल के इस सफर के लिए आभारी हूं. पिछले साल मैंने सीजन-2 के साथ ओटीटी में कदम रखा और मुझे जो रिएक्शन मिला वह जबरदस्त था. मैं नीरजा के रोल में सीजन तीन के साथ इस सफर को जारी रखते हुए खुश हूं और यह देखने के लिए एक्साइटेड हूं कि दर्शक नए एपिसोड पर कैसे रिएक्ट करेंगे.'' शूटिंग के दौरान का एक मजेदार किस्सा शेयर करते हुए उन्होंने कहा, “पूरे शूट से अलग अलग यादें जुड़ी हैं. लेकिन हां होली सबसे अच्छी थी. होली सीक्वेंस चैलेंजिंग शूट में से एक था और काम की बात करें तो यह काफी मजेदार था. यह राजेश और मैं ही थे जो 8 घंटे से ज्यादा समय तक कीचड़ में सने हुए थे."

एक्‍ट्रेस ने बताया कि उन्होंने पूरा दिन प्लास्टिक की कुर्सियों पर बैठकर बिताया. उन्होंने कहा, "घर जाने से पहले सेट से नहा धो कर वापस लौटे थे. इस सीन को शूट करते वक्त हमें अपने बचपन के दिन याद आ गए. हम लोगों ने बहुत मस्ती की. दर्शकों को इस होली सीक्वेंस को देखकर खूब मजा आने वाला है." "ये मेरी फैमिली सीजन 3" अमेजन मिनी टीवी पर स्ट्रीम होगा.

Advertisement

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Dharavi Redevelopment Project: Aaditya Thackeray ने लगाए आरोप तो BJP ने दी ये चुनौती