Bigg Boss 14: शो के बाद अलग होंगे रुबिना-अभिनव, राखी सावंत के पति कब आएंगे सामने? प्रेस के सवालों से उड़ा चेहरे का रंग

'बिग बॉस 14' के इस 'वीकेंड का वार' में पत्रकारों ने रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik), अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) और राखी सावंत (Rakhi Sawant) से टेढ़े सवाल पूछ लिए हैं.

Bigg Boss 14: शो के बाद अलग होंगे रुबिना-अभिनव, राखी सावंत के पति कब आएंगे सामने? प्रेस के सवालों से उड़ा चेहरे का रंग

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) का प्रोमो वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) के शो बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में इस वीकेंड जमकर धमाल मचेगा. दर्शकों को इसमें एंटरटेनमेंट के साथ-साथ जबरदस्त ड्रामा भी देखने को मिलेगा. इस 'वीकेंड का वार' में कभी जानी-मानी हस्तियां परफॉर्म करेंगे तो वहीं कंटेस्टेंट को प्रेस के कड़े सवालों के जवाब भी तलाशने होंगे. बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के कई प्रोमो वीडियो मेकर्स ने अपने सोशल मीडिया हैंड्लस पर शेयर किए हैं, जिसमें रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik), अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) और राखी सावंत (Rakhi Sawant) से प्रेस के सवालों के जवाब देते नहीं बन रहे हैं.

Rahul Vaidya की गर्लफ्रेंड Disha Parmar ने सलमान खान के गाने पर किया डांस, देखें Video

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के इन वीडियो को कलर्स ने ट्विटर पर शेयर किया है. वीडियो में पत्रकार रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) को टारगेट करने के लिए राहुल वैद्य की जमकर खिंचाई करते हैं. इस दौरान रुबिना दिलैक, अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) से सवाल पूछा गया कि क्या वो दोनों शो के बाद एक-साथ रहेंगे या अलग होंगे? यह सवाल सुनकर दोनों के चेहरे का रंग फिका पड़ जाता है. वहीं, दूसरे वीडियो में राखी सावंत (Rakhi Sawant) से उनकी शादी को लेकर सवाल पूछा जाता है.

अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी जब सेट पर एक दूसरे से यूं भिड़ गए, थ्रोबैक Video हुआ वायरल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के इस प्रोमो वीडियो में राखी सावंत (Rakhi Sawant) से पत्रकार ने सवाल पूछा कि "राखी आप हमेशा शादी से ही क्यों चर्चा में रहती हो? शायद लोगों को बेवकूफ बनाया जा रहा है? हकीकत क्या है? क्या सिर्फ फुटेज बटोरने का जरिया है? रितेश कब लोगों के सामने आएंगे?" इस सवाल पर राखी जवाब देती हैं: "मैं शादीशुदा हूं पर पहले रितेश मेरे सामने तो आ जाए." बिग बॉस 14 के ये प्रोमो वीडियो देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस वीकेंड खूब धमाल मचने वाला है.