जोधा अकबर की 'रुकैया बेगम' को 10 साल बाद देख फैन्स ने पहचानने से कर दिया इनकार, बोले- ये नहीं हो सकता

टीवी सीरियल जोधा अकबर में रुकैया बेगम का रोल निभाने वालीं एक्ट्रेस लवीना टंडन का लुक 10 सालों में काफी बदल गया है. इतने साल बाद एक्ट्रेस की लेटेस्ट फोटो देख फैन्स उन्हें पहचान ही नहीं पा रहे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
जोधा अकबर की रुकैया बेगम की लेटेस्ट फोटो वायरल
नई दिल्ली:

फिल्म इंडस्ट्री की तरह टीवी इंडस्ट्री में भी कई ऐसे यादगार किरदार हुए हैं, जो सीधा फैंस के दिलों को छू जाते हैं. उन्हीं में से एक किरदार था टीवी सीरियल जोधा अकबर की महारानी रुकैया बेगम का. रुकैया बेगम से अकबर बहुत प्यार करते थे. शो में में उन्हें बहुत जिद्दी और अड़ियल किस्म की बेगम के तौर पर दिखाया गया था. रुकैया बेगम के किरदार को एक्ट्रेस लवीना टंडन ने किया था. लवीना को इस किरदार ने बहुत पॉपुलैरिटी दिलाई थी. पर क्या आप जानते हैं कि इस समय हम सबकी प्यारी रुकैया बेगम कहां हैं?

अगर नहीं तो बता दें कि लवीना टंडन सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं. उनके इंस्टाग्राम पर 244K फॉलोअर्स हैं. लवीना अक्सर अपने फैन्स के लिए अपनी ग्लैमरस तस्वीरें यहां पोस्ट करती रहती हैं. हाल ही में में लवीना ने अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं, जो कि फैन्स को बहुत पसंद आई थीं. इस फोटो में लवीना स्विमसूट पहने पानी में नजर आ रही थीं. फोटो में लवीना की खूबसूरती और उनका ग्लैमरस अंदाज देखते ही बन रहा था. लवीना की ये तस्वीरें गोवा की थीं, जिस पर फैन्स ने खूब प्यार बरसाया था. ये थ्रोबैक तस्वीरें एक बार फिर चर्चा का विषय बन गई हैं.

Advertisement

लवीना टंडन उर्फ रुकैया बेगम की इस फोटो पर यूजर्स के ढेरों तारीफें वाले कमेंट्स देखने को मिले हैं. एक यूजर ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "omg कितनी खूबसूरत लग रही हो आप'. तो एक अन्य ने लिखा है, 'आपके सामने तो जोधा भी फीकी नजर आती है'. तो वहीं एक और ने लिखा है, 'आप इतनी खूबसूरत क्यों हैं'.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Dholpur News: Reel बनाने के चक्कर में जान जोखिम में डाल रहे युवक | Latest News | Breaking News