जोधा अकबर की अनारकली को 9 साल बाद पहचानने में फैन्स के छूट गए पसीने, फोटो देख बोले- तौबा तौबा...

Jodha Akbar Anarkali: जोधा अकबर में हिना परमार ने अनारकली का रोल किया था. हिना की 9 साल बाद फोटो वायरल हो रही है, जिसे देखने के बाद फैन्स उन्हें पहचान नहीं पा रहे.

Advertisement
Read Time: 23 mins
Jodha Akbar Anarkali: जोधा अकबर सीरियल की अनारकली की लेटेस्ट फोटो वायरल

जोधा अकबर की अनारकली (Jodha Akbar Anarkali) का नाम दिया जाए या फिर नाग कन्या कहा जाए एक्ट्रेस हीना परमार अपने इन दोनों ही अंदाज में स्क्रीन पर बेहद खूबसूरत लगीं और अपने काम से फैन्स की लंबी करतार बनाने में भी कामयाब रहीं. इन दो सीरियल के अलावा भी हीना परमार पर्दे पर खासी एक्टिव रहती हैं. इन सीरियल में काम किए हीना परमार को लंबा अरसा गुजर चुका है. तकरीबन नौ साल का वक्त अब तक बीत चुका है. तब से लेकर हीना परमार के लुक में काफी बदलाव भी आए हैं. लेकिन ये बदलाव बेहद खूबसूरत हैं. हीना परमार पहले से कहीं ज्यादा रिफ्रेशिंग और दिलकश नजर आने लगी हैं. जिन्हें देखकर आप भी यही कहेंगे कि सलीम की ये अनारकली और जोधा अकबर की कनीज बेहद खूबसूरत है.

हिना परमार का टीवी पर पहला शो आया था जीत हार के नाम से. ये साल था साल 2011. इस शो में हीना परमार ने मिहिका मानसिंह का किरदार अदा किया ता. इसके बाद वो और भी कुछ सीरियल्स में नजर आईं. जिसमें पुनर विवाह, दिल जो कह न सका और इत्ती सी खुशी नाम के शो भी शामिल हैं.

Advertisement

Advertisement

हीना परमार के करियर में उछाल तब आया जब वो दो हिस्टोरिक सीरियल में नजर आईं. ये सीरियल थे जोधा अकबर और भारत का वीर पुत्र महाराणा प्रताप. जिसमें से जोधा अकबर में वो अनारकली बनी दिखाई दी थीं और भारत का वीर पुत्र महाराणा प्रताप में वो रानी फूल बाई राठौर के किरदार में दिखाई दीं.

Advertisement

Advertisement

अफेयर को लेकर भी हीना परमार कई बार सुर्खियों में रहीं. उनका नाम बालिका वधु में काम कर चुके शशांक व्यास से जुड़ता रहा. हालांकि दोनों ने कभी इस बारे में बातचीत नहीं की.

टीवी की दुनिया को छोड़ दें तो हीना परमार सोशल मीडिया पर भी खासी एक्टिव नजर आएंगी. उनके यूट्यूब और इंस्टाग्राम पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है. और, यहां वो रेगुलर अपडेट भी शेयर करती हैं.

टीवी के अलावा हीना परमार बिटवीन यू एं मी नाम की शॉर्ट फिल्म में भी काम कर चुकी हैं. हिना को 9 साल बाद देख जहां फैन्स हैरान हैं, वहीं उनकी तारीफ भी कर रहे हैं. एक ने लिखा है, 'तौबा तौबा बिलकुल भी नहीं बदली आप. आज भी उतनी ही खूबसूरत'.

ये भी पढ़ें: 'संध्या की देवरानी' ने घटाया 17 किलो वजन, शॉर्ट हेयर- मॉर्डन लुक में 'दीया और बाती हम' एक्ट्रेस कनिका को देख हो जाएंगे हैरान

Featured Video Of The Day
Assam Flood Update: असम के 30 ज़िलों में बाढ़ से हाहाकार, करीब 24 लाख लोग प्रभावित