क्या आपको याद है 'जोधा अकबर' की परिधि शर्मा, एक्ट्रेस का अब बदल चुका है इतना लुक, देख आपको भी नहीं होगा

ज़ी टीवी के फेमस शो जोधा अकबर की महारानी जोधा तो आपको याद होंगी? लेकिन अब एक्ट्रेस परिधि शर्मा कैसी दिखने लगी हैं, आइए हम आपको दिखाते हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

फिल्म इंडस्ट्री की तरह टेलिविजन इंडस्ट्री में भी कई ऐसे यादगार किरदार हुए हैं जो सीधा फैंस के दिलों को छू जाते हैं. उन्हीं में से एक किरदार था जोधा अकबर की महारानी जोधा का जिसे एक्ट्रेस परिधि शर्मा ने बख़ूबी निभाया था.ज़ी टीवी के हिस्टॉरिकल सीरियल जोधा अकबर में जोधा बाई की भूमिका निभाने वाली परिधि शर्मा से आप सब वाकिफ होंगे ही. परिधि ने अपनी दमदार एक्टिंग से महारानी जोधा के किरदार में चार चांद लगा दिए थे, लेकिन क्या आप जानते हैं इतने सालों से परिधि कहां थी और अब कैसी दिखने लगी हैं आइए हम आपको बताते हैं.

बेहद ग्लैमरस हो गई हैं टीवी की 'जोधा बाई'

जोधाबाई उर्फ परिधि शर्मा इन दिनों अपने ट्रांसफॉरमेशन को लेकर खूब सुर्खियों में है. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें वो काफी स्टनिंग लग रही हैं. अब इन फोटोज में ही देख लीजिए जिसमें परिधि शर्मा पिंक कलर की वन शोल्डर बॉडीकॉन ड्रेस पहने नजर आ रही है और बहुत ही प्यारी स्माइल कर रही हैं. परिधि की ये तस्वीर खूब पसंद की जा रही है और हजारों लोग अब तक उन्हें लाइक कर चुके हैं. इसके साथ ही परिधि शर्मा ने अपनी कुछ और तस्वीर भी इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें वो ब्लैक कलर की नेट की साड़ी पहने काफी बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं.

Advertisement
Advertisement

ऐसा रहा परिधि का टीवी करियर

परिधि शर्मा का जन्म 15 मार्च 1987 को मध्यप्रदेश के इंदौर में हुआ और उन्होंने इंदौर के ही प्रेस्टीज इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एंड रिसर्च से एमबीए की पढ़ाई पूरी की. इसके बाद परिधि शर्मा ने मुंबई का रुख कर लिया और साल 2010 में तेरे मेरे सपने से टीवी इंडस्ट्री में कदम रखा. परिधि शर्मा पटियाला बेब्स, रुक जाना नहीं, यह कहां आ गए हम जैसे कई टीवी शोज में काम कर चुकी हैं. हालांकि, उन्हें सबसे बड़ा ब्रेक 2013 में जी टीवी पर प्रसारित हुए हिस्टॉरिकल ड्रामा पीरियड शो जोधा अकबर से मिला, जिसमें उन्होंने महारानी जोधा की भूमिका निभाई थी यह शो 7 अगस्त 2015 तक चला था.

Advertisement

Jet Set Go: एयरपोर्ट पर नजर आए आमिर खान और भूमि पेडनेकर

Featured Video Of The Day
Ahmedabad: Adani University का First Convocation, MBA के 3 छात्र Gold, 1 Silver Medal से सम्मानित