टप्पू नहीं इस शख्स की दुल्हनियां बनेंगी तारक मेहता...की सोनू, जानें कौन है उनका होने वाला दूल्हा

तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक्ट्रेस सोनू यानी की झील मेहता शादी करने जा रही हैं. जानते हैं कौन बन रहा है सोनू का जीवन साथी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

सोनी सब का फेमस शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा साल 2008 से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है और इसके 4000 से ज्यादा एपिसोड हो गए हैं. इसके किरदार भी दर्शकों को मुंह जुबानी याद हैं. उन्हीं में से एक हैं सोनू. बचपन में सोनू नाम की लड़की का किरदार झील मेहता ने निभाया था. अब झील मेहता इतनी बड़ी हो गई हैं कि शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. हाल ही में सोनू उर्फ झील मेहता ने अपनी बैचलरेट पार्टी की तस्वीरें शेयर की. तस्वीरों में वह बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. झील मेहता ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इसमें वह फ्लोरल प्रिंट मिडी ड्रेस पहनी हुई नजर आ रही हैं और ब्राइड टू बी का सैश भी पहना हुआ है. इन तस्वीरों में सोनू उर्फ झील मेहता बेहद ही प्यारी लग रही हैं. उनकी बैचलेरट की तस्वीर सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रही हैं.

Advertisement

कौन हैं झील मेहता के होने वाले पति

टीवी एक्ट्रेस झील मेहता अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड आदित्य दुबे के साथ शादी के बंधन में बनने वाली हैं. दोनों ने जनवरी में सगाई की थी और पहले मई के महीने में दोनों की शादी होने वाली थी लेकिन किसी शादी पोस्टपोन हो गई और अब जल्द ही यह दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. अपनी इंगेजमेंट का एक वीडियो भी सोनू उर्फ झील मेहता ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था. सगाई के वीडियो में समें वो व्हाइट कलर की ड्रेस पहने समंदर के किनारे अंगूठी ली हुई घुटने पर बैठकर आदित्य दुबे को प्रपोज करती हुई नजर आ रही थीं.

Advertisement

अब क्या करती हैं सोनू उर्फ झील मेहता

झील मेहता ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा में छोटी सोनू का किरदार निभाया था. उनकी दोस्ती टप्पू के साथ बहुत गहरी थी. लेकिन इस शो से जाने के बाद झील मेहता ने एक्टिंग करियर से किनारा कर लिया और अब वह ब्यूटी बिजनेस में कदम रख चुकी हैं और एक प्रोफेशनल मेकअप आर्टिस्ट हैं और उनकी मां भी एक हेयर स्टाइलिश हैं.
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu-Kashmir Assembly Elections: डल झील से 'हाउस VOTE': क्या J&K में अपने बूते सरकार बनाएगी BJP?