झनक और अर्शी के बीच डांस की जंग, बरसों रे मेघा पर किया ऐसा डांस कि फैंस को आ गई बिदाई सीरियल की याद

दर्शकों की दिलचस्पी यह जानने में है कि अपनी बहन की जिंदगी में रोज नई मुसीबत खड़ी करने वाली अर्शी डांस कॉम्पिटिशन में झनक को हराती है या खुद मुंह के बल गिरती है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

स्टार प्लस पर आने वाला सीरियल झनक शुरुआत से ही दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. शो में झनक मेन कैरेक्टर है जिसकी शादी अनिरुद्ध से हो जाती है. हालांकि, अनिरुद्ध असल में झनक की बहन अर्शी से प्यार करता है और अब पहली पत्नी को छोड़ उसकी बहन और अपने प्यार से शादी कर चुका है. दर्शकों को आने वाले एपिसोड्स में और मजा आएगा क्योंकि कहानी में कई ट्विस्ट आने वाले हैं. मुंबई के डांस कॉम्पिटिशन में झनक और अर्शी दोनों बहनें एक दूसरे के आमने-सामने होंगी. दर्शकों की दिलचस्पी यह जानने में है कि अपनी बहन की जिंदगी में रोज नई मुसीबत खड़ी करने वाली अर्शी डांस कॉम्पिटिशन में झनक को हराती है या खुद मुंह के बल गिरती है.

एक दूसरे को देखकर शॉक्ड हुईं झनक और अर्शी

अब तक आपने देखा कि मुंबई के एक डांस कॉम्पिटिशन में झनक और अर्शी का सामना होता है. दोनों बहनें एक दूसरे को देख कर काफी हैरान हो जाती हैं. दरअसल, अर्शी अपने पति अनिरुद्ध के साथ डांस कॉम्पिटिशन में हिस्सा लेने के लिए पहुंचती है. अनिरुद्ध और अर्शी इस बात से अनजान होते हैं कि यहां उनका सामना झनक से होने वाला है. दोनों बहनों की मुलाकात स्टेज पर होती है जहां होस्ट झनक को स्टार परफॉर्मर के रूप में इंट्रोड्यूस करता है. झनक अपने सामने अर्शी को देखकर शॉक्ड हो जाती है. यही हाल झनक को देखकर अनिरुद्ध और अर्शी का होता है.
 

कॉम्पिटिशन से बाहर हो जाएगी अर्शी?

अपकमिंग एपिसोड में बरसो रे मेघा सॉन्ग पर अर्शी और झनक के बीच जबरदस्त डांस बैटल देखने को मिल रहा. इस दौरान अनिरुद्ध एक टक झनक को देखता ही रह जाएगा. यह देखकर अर्शी अपना फोकस खो बैठेगी जिससे उसकी डांस परफॉर्मेंस खराब हो जाएगी. झनक से डांस मुकाबला हारने के बाद अर्शी कॉम्पिटिशन से बाहर हो जाएगी.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Ujjain में राष्ट्रपति Droupadi Murmu ने किए महाकाल के दर्शन, सफाई मित्रों का किया सम्मान
Topics mentioned in this article