Jhalak Dikhhla Jaa 11: ये हैं 'झलक दिखला जा' के 10 कंफर्म कंटेस्टेंट्स, लिस्ट में शामिल हैं बॉलीवुड से लेकर टीवी के फेमस सेलेब्स

Jhalak Dikhhla Jaa 11 Contestants List: टीवी का मशहूर डांस रियलटी शो झलक दिखला जा सीजन 11 जल्द ही शुरू होने जा रहै है. लंबे इंतजार के बाद आखिरकार फैंस के सामने इसमें भाग लेने वालों की लिस्ट आ गई है.

Advertisement
Read Time: 20 mins
Jhalak Dikhhla Jaa 11: झलक दिखला जा 11 के कंटेस्टेंट की लिस्ट आई सामने
नई दिल्ली:

Jhalak Dikhhla Jaa 11 Confirmed Contestants List: लंबे इंतजार के बाद डांस के जबरदस्त रियलटी शो झलक दिखला जा सीजन 11 के कंटेस्टेंट्स की लिस्ट सामने आ गई है. इस रियलटी शो में इस बार कई स्टार जोड़ियां अपने डांस का रंग बिखेरने आ रही हैं जिसमें कई लोग ऐसे हैं जो सोशल मीडिया पर काफी सुर्ख़ियों में हैं. आपको बता दें कि झलक दिखला जा के 11वें सीजन का लोगों को लंबे समय से इंतजार था. 11 नवंबर से इसे टीवी पर स्ट्रीम होते देखा जा सकेगा. रियलटी शो के होस्ट की बात करें तो गौहर खान और ऋतिक धनजानी इसको होस्ट करते हुए देखे जाएंगे. टीवी के इस फेमस डांस रियलटी शो में कौन कौन सी जोड़ी पार्टिसिपेट करने जा रही है, चलिए यहां नजर डालते हैं. 

ये सितारे बिखेरेंगे जलवा 

झलक दिखला जा 11 के कंटेस्टेंट की लिस्ट में बॉलीवुड एक्ट्रेस तनिषा मुखर्जी का नाम शामिल है. काजोल की बहन तनिषा बिग बॉस में भी नज़र आ चुकी हैं और अब वो झलक दिखला जा में अपने डांस के जलवे दिखाने आ रही हैं. बिग बॉस में जबरदस्त धमाका करने वाले शिव ठाकरे भी झलक दिखला जा में दिखाई देंगे. इसके अलावा कसौटी जिंदगी की फेम कोमोलिका यानी उर्वशी ढोलकिया भी शो के कंटेस्टटेंट्स की लिस्ट में शामिल हैं. 

Advertisement

इनके साथ दिखेगी काजोल के बहन की जोड़ी 

तनिषा मुखर्जी इस शो में डांस के लिए तरुण राज निलहानी के साथ अपनी जोड़ी बनाएंगी. वहीं टीवी पर फेमस शोएब इब्राबिम अनुराधा अयंगर के साथ दिखेंगे.अंजलि आनंद और डैनी फर्नांडिस की जोड़ी यहां देखने को मिलेगी. आपको बता दें कि अंजलि आनंद खतरों के खिलाड़ी में जानदार स्टंट दिखा चुकी हैं और हाल ही में आई फिल्म रॉकी औऱ रानी की प्रेम कहानी में भी उनका किरदार काफी पसंद किया जा रहा है. 

Advertisement

शिव ठाकरे मारेंगे डांस पर चांस 

बिग बॉस फेम शिव ठाकरे यहां रोमशा सिंह के साथ डांस करते दिखेंगे. वहीं कोमोलिका के नाम से मशहूर उर्वशी ढोलकिया वैभव घुगे के साथ डांस करती दिखाई देंगी. देश की जानी मानी रेसलर संगीता फोगाट भी यहां डांस के जलवे दिखाएंगी औऱ उनके पार्टर होंगे भरत पांडुरंग घरे. कपिल शर्मा शो में सबको हंसाने वाले राजीव ठाकुर भी कंटेस्टेंट की लिस्ट में शामिल हैं और वो सुचित्रा सांगरे के साथ डांस की कदमताल करेंगे. ओटीटी की दुनिया में फेमस हुई अद्रिजा सिन्हा यहां आकाश थापा के साथ डांस जोड़ी बनाती दिखेंगी और टीवी एक्टर आमिल अली यहां स्नेहा सिंह के साथ डांस करते दिखेंगे. ये शो आमिर अली के लिए शानदार कमबैक साबित हो सकता है. करुणा पांडे यहां विवेक चाचारे के साथ डांस जोड़ी बनाती दिखेंगी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras हादसे में जान गंवाने वाली लता के परिवार को Rahul Gandhi ने दिया आश्वासन