जेठालाल-बबीता जी का गोली के लिए खास मैसेज, तारक मेहता को 16 साल बाद छोड़ने पर कुश के लिए दिलीप जोशी-मुनमुन दत्ता ने लिखी ये बात

तारक मेहता का उल्टा चश्मा से गोली यानी कुश शाह की विदाई पर जेठालाल यानी दिलीप जोशी और बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता ने स्पेशल पोस्ट शेयर किया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

तारक मेहता का उल्टा चश्मा से बीते दिन गोली का किरदार निभाने वाले एक्टर कुश शाह के शो छोड़ने की खबर आई, जिसने काफी फैंस को निराश किया क्योंकि वह 16 साल से दर्शकों का इस किरदार के जरिए एंटरटेनमेंट कर रहे थे. लेकिन केवल फैंस ही नहीं बल्कि शो के अन्य कलाकार भी उन्हें मिस कर रहे हैं. इसी के चलते जेठालाल का किरदार निभाने वाले एक्टर दिलीप जोशी ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया, जिसमें वह यंग गोली को चुटकी काटते हुए नजर आ रहे हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता, जिन्हें बबीता जी के रोल के लिए जाना जाता है उन्होंने भी एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है. 

दिलीप जोशी ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर वीडियो के साथ लिखा, "यह चुटकी हमें छोड़ने के लिए है. लेकिन मज़ाक को छोड़ दें तो मैंने तुम्हारे साथ किए गए हर सीन का आनंद लिया है. तुम्हें शुभकामनाएं! तुम मुस्कुराहट फैलाते रहो! अब बंदूक की 'गोली' की तरह तुम्हें आगे बढ़ते देखने का इंतज़ार है!"

बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता ने एक इमोशनल पोस्ट शेयर करते हुए कुश के फेयरवेल पार्टी में शामिल नहीं हो पाने पर दुख जताया.

Advertisement

इंस्टाग्राम स्टोरीज पर मुनमुन ने विदाई समारोह का एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "कुश, यह लिखते हुए मेरी आंखें भर आई हैं लेकिन भाई मुझे तुम्हारी याद आती है. हम सभी करते हैं और हमेशा करते रहेंगे मेरे रैगिंग और ट्रोलिंग पार्टनर. आप बेहद प्रतिभाशाली हैं और हम पहले से ही आप और आपकी यात्रा पर गर्व करते हैं. काश मैं इस विदाई जर्नी का हिस्सा होती. हमारी मस्ती-मजाक को बहुत मिस करूंगी. तुम्हारे बिना कोई मजा नहीं है. लेकिन यह न्यूयॉर्क है बेबी. जी हां. शुभकामनाएं. जल्द ही NYC में मिलेंगे."

Advertisement

Advertisement

गौरतलब है कि हाल ही में मेकर्स ने कुश शाह को फेयरवेल देते हुए एक वीडियो शेयर किया था. इसके अलावा उन्होंने नए गोली से भी दर्शकों को रुबरू करवाया था. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Modi Cabinet ने One Nation, One Election पर लगाई मुहर, कितना व्यावहारिक फैसला?
Topics mentioned in this article