'जेठालाल' यानी दिलीप जोशी ने बेटी की शादी में ढोल वाले के साथ मिलाया ताल से ताल, फैंस बोले- धिना धिन धा...

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के 'जेठालाल' का किरदार मशहूर किरदारों में से एक है. इन दिनों जेठालाल उर्फ दिलीप जोशी अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी लाइमलाइट में बने हुए हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के 'जेठालाल' का किरदार मशहूर किरदारों में से एक है. इन दिनों जेठालाल उर्फ दिलीप जोशी अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी लाइमलाइट में बने हुए हैं. बता दें कि अभिनेता अब ससुर बन गए हैं. जी हां, आज यानी की 11 दिसंबर को उनकी बेटी नियति जोशी की शादी है और उन्होंने अपनी बेटी की शादी में कोई कसर नहीं छोड़ी है. इस शादी में इंडस्ट्री के बड़े सितारों को न्योता भेजा गया है. 

ताल से ताल मिलाते नजर आए जेठालाल 
वहीं हाल में जेठालाल यानी कि दिलीप जोशी का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जहां उन्हें अपनी बेटी की शादी के समारोह में ढोल वाले के साथ ताल से ताल मिलाते हुए देखा जा सकता है. इस वीडियो में दिलीप जोशी नीले रंग के कुर्ते में नजर आ रहे हैं. और ढोल की बीट पर धिना धिन धा... कर इंजॉय कर रहे हैं. वहीं उनके चाहने वाले भी वीडियो देख कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- 'ओहो धिना धिन धा' वहीं दूसरे ने लिखा- 'मुबारक हो'

वायरल हो रहे हैं वीडियो 
जेठालाल की लाइफ जितनी परेशानियों में रहती हैं दिलीप जोशी उतने ही खुशमिजाज अंदाज के व्यक्ति हैं. वे अपने परिवार के साथ समय बिताना कभी नहीं भूलते हैं. वहीं इस शादी वाले घर से दिलीप की कई वीडियो हैं जो आए दिनों वायरल हो रही हैं. दिलीप जोशी की नाम दिग्गज अभीनेताओं कि लिस्ट में शुमार है. उन्होंने जेठालाल के किरदार से दर्शकों के दिलों में अपनी एक अलग छाप छोड़ दी है. 
 

Featured Video Of The Day
Haryana Elections Voting: हरियाणा की 90 सीटों पर दोपहर 3 बजे तक 49.1 फीसदी मतदान हुआ