जैस्मिन भसीन ने चेयर पर बैठकर खिंचवाई स्टाइलिश फोटो, फैन्स बोले- मुंबई में बस दो...

जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) द्वारा खूबसूरत तस्वीरें शेयर करने का सिलसिला थम नहीं रहा है. इसी क्रम में जैस्मिन की एक लेटेस्ट फोटो वायरल होने लगी है, जिसमें वे चेयर पर बैठकर पोज देती नजर आ रही हैं.

जैस्मिन भसीन ने चेयर पर बैठकर खिंचवाई स्टाइलिश फोटो, फैन्स बोले- मुंबई में बस दो...

जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) ने शेयर की फोटो

खास बातें

  • जैस्मिन भसीन ने शेयर की फोटो
  • टीवी एक्ट्रेस हैं जैस्मिन
  • बिग बॉस 14 में आई थीं नजर
नई दिल्ली :

जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) द्वारा खूबसूरत तस्वीरें शेयर करने का सिलसिला थम नहीं रहा है. इसी क्रम में जैस्मिन भसीन की एक और लेटेस्ट फोटो वायरल होने लगी है. इस फोटो में जैस्मिन बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. वे अपनी इस पोस्ट में चेयर पर बैठी हुई पोज दे रही हैं. उन्होंने अपनी इस फोटो को शेयर करते हुए एक बड़ा ही मजेदार कैप्शन भी दिया है. जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) लिखती हैं, “पोज मारना तो सीख गई हूं अच्छे से फोटोज के लिए”. जैस्मिन की इस फोटो पर फैन्स खूब प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. हाल ही में जैस्मिन भसीन का एक पंजाबी सॉन्ग भी रिलीज हुआ है.

जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin Photos) की फोटो पर अभी तक 2 लाख 62 हजार लाइक्स आ चुके हैं. एक्ट्रेस की फोटो पर कमेंट करते हुए एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा है, “पोज मारने की क्या जरूरत है...' एक और फैन ने कमेंट किया है, “मुंबई में केवल 2 चीजों के बारे में बात हो रही है- कोविड और जैस्मिन भसीन”. इस तरह से जैस्मिन (Jasmin Bhasin Instagram) की फोटो पर फैन्स अपने-अपने तरीके से कमेंट कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) ने बिग बॉस 14 के दौरान अली गोनी (Aly Goni) के लिए अपने प्यार का इजहार किया था. वहीं, शो खत्म होने के बाद दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे हैं. कपल आये दिन सोशल मीडिया पर साथ में तस्वीरें व वीडियो पोस्ट करता है. जैस्मिन और अली (Jasmin Bhasin Relationship) की जोड़ी को फैन्स भी खूब पसंद करते हैं. हाल ही में जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) का एक वीडियो बहुत वायरल हुआ था, जिसमें वे अली संग ‘पानी दी गल' गाने पर परफॉर्म करती हुए नजर आई थीं.