जैस्मीन भसीन ने 'बिग बॉस 14' की टैलेंट मैनेजर पिस्ता धाकड़ के निधन पर दिया रिएक्शन, लिखा- ब्रो क्यूं चली गई यार

पिस्ता धाकड़ (Pista Dhakad) के निधन पर एक्ट्रेस और बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट रहीं जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) ने भी रिएक्शन दिया है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) की टैलेंट मैनेटर पिस्ता धाकड़ (Pista Dhakad) का रोड एक्सिडेंट की वजह निधन हो गया. उनके निधन पर टीवी सितारे काफी दुखी हैं और सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपना दुख जता रहे हैं. पिस्ता धाकड़ (Pista Dhakad) के निधन पर एक्ट्रेस और बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट रहीं जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) ने भी रिएक्शन दिया है. उनका कहना है कि पिस्ता धाकड़ भविष्य में एक रॉकस्टार के रूप में उभरतीं. जैस्मीन भसीन के पोस्ट पर खूब रिएक्शन भी आ रहे हैं.

Mission Mangal Japan Box Office Collection: अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन मंगल' जापान में जमकर मचा रही धमाल, जानें पहले हफ्ते की कमाई

पिस्ता धाकड़ (Pista Dhakad) के निधन पर जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) ने उनकी फोटो शेयर कर लिखा: "पिस्तू आप बहुत उज्ज्वल भविष्य के साथ एक वास्तविक रॉकस्टार थीं. ब्रो क्यूं चली गई यार. यह सही नहीं है, आपको बहुत याद करेंगे." जैस्मीन भसीन ने इस तरह अपना दुख व्यक्त किया. जैस्मीन हाल ही में 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) से एविक्ट हुई हैं. उनके एविक्शन पर सलमान खान (Salman Khan) भी इमोशनल हो गए थे.

Advertisement

Rahul Vaidya ने स्टेज पर गाया 'सुभान अल्लाह' सॉन्ग, तालियां बजाने लगी थीं श्रीदेवी- देखें थ्रोबैक Video

बता दें कि 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) के सेट के बाहर ही पिस्ता धाकड़ (Pista Dhakad) का एक्सिडेंट हुआ था. इस दौरान उन्हें इस दौरान काफी गंभीर चोटें आई और ज्यादा खूब बहने के कारण उनका निधन हो गया. पिस्ता धाकड़ की खबर के बाद पूरे टीवी जगत में शोक की लहर दौड़ पड़ी है. टीवी सितारे इस खबर से काफी हैरान हैं. पिस्ता धाकड़ 'बिग बॉस 14' शो को बनाने वाली प्रोडक्शन कंपनी एंडमोल शाइन इंडिया में काम करती थीं. बताया जा रहा है कि शुक्रवार को वीकेंड का वार की शूटिंग खत्म होने के बाद पिस्ता धाकड़ स्कूटी से अपने घर की ओर निकल पड़ी, लेकिन रात के अंधेरे में उनकी स्कूटी स्लिप होकर गड्ढे में गिर पड़ी. जिसके बाद वो पीछे से आ रही वैनिटी वैन के नीचे आ गईं और उनका निधन हो गया. पिस्ता धाकड़ महज 24 साल की थीं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Film 'Dear Latika' के लिए Kanchan Pant को Spain में Best Director का Award मिला | NDTV India