जैस्मिन भसीन ने रेड ड्रेस में दुबई से शेयर की ग्लैमरस फोटो, क्रैनबेरी जूस दिखाते हुए पूछा- किसी को चाहिए?

जैस्मिन भसीन ने सोशल मीडिया में रेड कलर की वन पीस में अपनी बहुत ही खूबसूरत तस्वीर शेयर की है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

जैस्मिन भसीन, जो कि टीवी की लोकप्रिय एक्ट्रेस हैं और जो बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं, इन दिनों वे अपने नए घर को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. इसी बीच जैस्मिन भसीन की दो बेहद खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया में सामने आई हैं, जिन पर उनके फैंस लट्टू हुए जा रहे हैं. इन तस्वीरों को जैस्मिन भसीन ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट किया है. इन तस्वीरों पर उनके फैंस भी जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

जैस्मिन भसीन ने जो तस्वीरें पोस्ट की हैं, उनमें से पहली तस्वीर में उन्हें लाल रंग का खूबसूरत वन पीस पहन कर सोफे पर बैठे हुए और क्रैनबेरी जूस का आनंद लेते हुए देखा जा रहा है. उनके बैकग्राउंड में दुबई का खूबसूरत नजारा भी देखने के लिए मिल रहा है. इसके कैप्शन में जैस्मिन ने लिखा है- क्रैनबेरी जूस, क्या कोई है? #dubai. वहीं दूसरी तस्वीर में जैस्मिन होटल में खड़ी होकर पोज दे रही हैं. जैस्मिन की इन तस्वीरों को कुछ ही मिनटों के अंदर 94 हजार से भी अधिक लाइक्स मिल चुके हैं. फैन्स कमेंट सेक्शन में फायर और हार्ट इमोजी बनाकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वे जैस्मिन की सुंदरता की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

Advertisement

गौरतलब है कि इसी साल अप्रैल में भी जैस्मिन अपने बॉयफ्रेंड अली गोनी के साथ छुट्टियां मनाने के लिए दुबई गई थीं. कुछ दिनों पहले ही जैस्मिन ने एक बड़ा ही आलीशान घर भी खरीदा है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया में खूब वायरल हुई थीं. माना जा रहा है कि जैस्मिन भसीन और अली गोनी बहुत जल्द सात जन्मों के बंधन में बंध सकते हैं.

Advertisement

ये भी देखें: कैटरीना कैफ-विक्की कौशल की शादी के वेन्यू का रात में कुछ ऐसा होता है शानदार नजारा

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Assembly Elections: AIP और जमाते इस्लामी के समर्थन वाले निर्दलीय किसका खेल बिगाड़ेंगे?