Jasmin Bhasin ने Aly Goni से पूछा- मेरे डैडी को कौन मनाएगा? तो फैंस बोले- हमें ले चलना..देखें Video

जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) और अली गोनी (Aly Goni) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है, जिसमें वे ‘पानी दी गल’ गाने पर परफॉर्म कर रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) और अली गोनी (Aly Goni) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आये दिन अपनी वीडियो पोस्ट कर रहे हैं. इसी क्रम में जैस्मिन और अली (Jasmin Bhasin Aly Goni Video) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है. वायरल हो रहे वीडियो में दोनों मनिंदर बुट्टर और असीस कौर के गाने ‘पानी दी गल (Pani Di Gal)' पर परफॉर्म करते हुए देखे जा सकते हैं. गाने में अली जैस्मिन से कहते हैं, “तेरी मम्मी नु मना लेवांगे..मेरी सासू मां मना लेवांगे”...और जब गाने में जैस्मिन (Jasmin Bhasin) पापा को मनाने की बात कहती हैं तो अली थोड़े हैरान परेशान हो जाते हैं.

जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) और अली के इस मजेदार इंस्टाग्राम रील को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने कपल के इस प्यारे से वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, “इसी का तो इंतजार है हम सभी ‘जैसलियंस' को”. एक दूसरे यूजर ने लिखा है, “अली हम मना लेंगे साथ में ले चलना हमें भी”. वहीं, इस वीडियो पर अली गोनी ने दिल इमोजी बनाकर कमेंट किया है. वीडियो को कुछ ही देर में हजारों लाइक्स और ढेरों कमेंट्स मिल गए हैं. इस तरह से यह वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है.

Advertisement

बात करें कपल की तो जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) और अली गोनी (Aly Goni) एक साथ बिग बॉस 14 में नजर आये थे, जहां दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया था. हालांकि, इससे पहले दोनों एक-दूसरे को अपना अच्छा दोस्त ही बता रहे थे. दोनों की केमिस्ट्री शो में बहुत पसंद की गई थी और शो खत्म होने के बाद भी वे साथ हैं. फैंस इस कपल को ढेर सारा प्यार देते हैं और बेसब्री से इनकी शादी का इंतजार कर रहे हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Himachal Pradesh में Masjid में अवैध निर्माण का सच जानिए NDTV की स्पेशल ग्राउंड रिपोर्ट में