ब्लैक शिमरी लहंगे में जन्नत जुबैर ने करवाया ग्लैमरस फोटोशूट, Photo शेयर कर बोलीं- मेरे 2 मूड्स...

जन्नत जुबैर ने ब्लैक शिमरी लहंगे में अपनी दो खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं, जिस पर लोग एक बार फिर अपना दिल हार बैठे हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
जन्नत जुबैर ने ब्लैक शिमरी लहंगे में शेयर कीं तस्वीरें
नई दिल्ली:

टीवी की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस जन्नत जुबैर को आज के टाइम में कौन नहीं जानता. जन्नत टीवी की एक ऐसी अभिनेत्री हैं, जिनकी पॉपुलैरिटी किसी बड़ी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं है. यह कहना गलत नहीं होगा कि जन्नत ने बहुत ही छोटी उम्र में एक बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है. जन्नत जुबैर के हर एक पोस्ट को उनके फैन्स बेहद पसंद करते हैं, ऐसे में एक्ट्रेस भी अपने चाहने वालों के साथ टच में रहने के लिए अपनी खूबसूरत तस्वीरें व वीडियो शेयर करती रहती हैं.

जन्नत जुबैर ने अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जो कि अब फैन्स के बीच चर्चा का विषय बन गई हैं. हमेशा की तरह इन तस्वीरों में जन्नत खूबसूरत नजर आ रही हैं. दरअसल, जन्नत ने ब्लैक शिमरी लहंगे में अपनी दो खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं, जिस पर लोग एक बार फिर अपना दिल हार बैठे हैं. एक्ट्रेस ने तस्वीरें को शेयर करते हुए ‘My 2 moods!' कैप्शन दिया है. पहली तस्वीर में तो जन्नत लाजवाब पोज देती नजर आ रही हैं, जबकि दूसरी तस्वीर में उन्होंने अपने होठों को मछली की तरह अंदर कर तस्वीर खिंचवाई है. हालांकि इसमें भी वे काफी क्यूट दिख रही हैं.

Advertisement

जन्नत जुबैर की इन तस्वीरों को कुछ ही देर में 1 लाख 60 हजार से भी अधिक लाइक्स आ गए हैं. पोस्ट पर फैन्स के कमेंट्स की बाढ़ आ गई है. अधिकतर लोग जन्नत की फोटो पर फायर और हार्ट वाले इमोजी कमेंट कर रहे हैं. बता दें, जन्नत जुबैर ने अपने करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट कलर्स के शो ‘फुलवा' से की थी.

Advertisement

Featured Video Of The Day
NDTV InfraShakti Awards: कार्यक्रम में Pranav Adani ने रखी अपनी बात