Jannat Zubair ने भाई के साथ 'पुष्पा' के गाने पर कंधा झुकाकर किया डांस, क्यूटनेस पर फिदा हुए फैंस

जन्नत जुबैर रहमानी ने पुष्पा के गाने पर वीडियो शेयर किया है. वीडियो में जन्नत अपने भाई अयान जुबेर रहमानी के साथ श्रीवल्ली गाने पर डांस करती दिख रही हैं. यह वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है.

Jannat Zubair ने भाई के साथ 'पुष्पा' के गाने पर कंधा झुकाकर किया डांस, क्यूटनेस पर फिदा हुए फैंस

जन्नत जुबैर ने पुष्पा के गाने पर किया डांस

नई दिल्ली :

इन दिनों अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा' के गानों और डायलॉग्स का क्रेज हर तरफ देखने को मिल रहा. स्टार्स हो या दर्शक इस पर हर कोई वीडियो बना रहा है. अब टीवी और सोशल मीडिया स्टार Jannat Zubair रहमानी ने भी 'पुष्पा' के गाने पर वीडियो शेयर किया है. वीडियो में जन्नत जुबैर अपने भाई अयान जुबैर रहमानी के साथ 'श्रीवल्ली' पर डांस करती दिख रही हैं. यह वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है और कुछ देर में इस वीडियो पर करीब दो लाख व्यूज आ गए हैं. भाई बहन की इस जोड़ी को सोशल मीडिया फैंस हमेशा प्यार देते रहते हैं.   

एक अन्य वीडियो में जन्नत ने 'सामी-सामी' गाने पर बोल्ड अंदाज में डांस किया है. यह वीडियो उन्होंने दिल के इमोजी के साथ शेयर किया है. जन्नत जुबेर का यह वीडियो वायरल हो गया है. इस पर फैंस ने दिल और आग का इमोजी शेयर किया है. एक फैन ने लिखा है, वाह. वहीं एक अन्य फैन ने लिखा, लेट हो गईं आप. बता दें कि Jannat Zubair टीवी एक्ट्रेस हैं और मीडिया इंफ्यूलेंसर भी हैं. जन्नत जुबैर के इंस्टाग्राम पर 39 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. जन्नत जुबैर अक्सर अपनी वीडियो और फोटो शेयर करती है. उनके कई वीडियोज में उनके भाई अयान भी साथ दिखते हैं.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्कफ्रंट की बात करें तो Jannat Zubair तू आशिकी, फुलवा, हिचकी जैसे शो और लव का दी एंड जैसी फिल्म में काम करने के लिए जानी जाती हैं. जन्नत जुबैर ने टीवी सीरियल फुलवा से एक्टिंग डेब्यू किया था. वहीं उनके भाई अयान जुबेर रहमानी भी टीवी के लोकप्रिय कलाकारों में गिने जाते हैं. जोधा अकबर और सम्राट अशोक में उनके अभिनय और क्यूटनेस को काफी पसंद किया गया.