'खतरों के खिलाड़ी 12' के लिए रवाना होते हुए भावुक हुईं जन्नत जुबैर, परिवार से लिपट कर यूं कहा Goodbye

खतरों के खिलाड़ी 12 के लिए जन्नत का नाम कंफर्म हो गया है और बीती रात वह शो की शूटिंग के लिए केपटाउन रवाना हुईं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

एक चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर सीरियल फुलवा से अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस जन्नत जुबैर रहमानी अब टीवी के सबसे पॉपुलर रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी में खतरनाक स्टंट करती नजर आएंगी. खतरों के खिलाड़ी 12 के लिए जन्नत का नाम कंफर्म हो गया है और बीती रात वह शो की शूटिंग के लिए केपटाउन रवाना हुईं. दक्षिण अफ्रीका की राजधानी केपटाउन में इस शो की शूटिंग होगी, जिसके लिए जन्नत समेत शो के दूसरे कंटेस्टेंट भी रवाना हो चुके हैं. केपटाउन के लिए रवाना हुई जन्नत मुंबई एयरपोर्ट पर इमोशनल हो गईं.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में जन्नत जुबैर को अपने परिवार के साथ एयरपोर्ट पर देखा जा सकता है. इस दौरान अपने माता-पिता को गले लगाकर जन्नत भावुक होती दिखीं. इस दौरान जन्नत के माता-पिता भी काफी भावुक दिखे. चूंकि शो की शूटिंग लंबी चलती है, जन्नत को अब परिवार से कुछ महीनों को लिए दूर रहना होगा, इसी वजह से जन्नत काफी इमोशनल हो गईं. एयरपोर्ट पर जन्नत के भाई अयान रहमानी भी मौजूद थे. जन्नत उनसे गले मिल कर रवाना हुईं. जन्नत के अलावा कनिका मान, प्रतीक सहजपाल, रुबीना दिलैक, राजीव अदातिया समेत दूसरे कंटेस्टेंट भी मुंबई से केपटाउन के लिए रवाना हो चुके हैं.
 

Advertisement


बता दें कि बॉलीवुड के फेमस फिल्ममेकर रोहित शेट्टी 'खतरों के खिलाड़ी 12' को भी होस्ट करेंगे, जिसमें टीवी के कुछ चर्चित सितारे शो पर खतरनाक स्टंट करते दिखेंगे. जन्नत के अब तक के करियर पर नजर डालें तो सीरियल 'फुलवा' के साथ घर-घर में पहचान बनाने वालीं एक्ट्रेस ने 'तू आशिकी' सीरियल में भी लीड रोल निभाया और इस शो में भी उनके काम को खूब पसंद किया गया.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Bihar Land Survey: बिहार में ज़मीन के सर्वे को लेके किसान क्यों परेशान हैं? | Zameen Survey ki ABCD