Jannat Zubair ने आवेज दरबार संग 'वाथी कमिंग' पर किया डांस, वायरल हुआ Video

जन्नत जुबैर (Jannat Zubair) का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. देखें Video

Advertisement
Read Time: 14 mins
J
नई दिल्ली:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस जन्नत जुबैर (Jannat Zubair) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आती हैं. वह अकसर अपने फोटो और वीडियो फैन्स के साथ शेयर करती नजर आ जाती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में जन्नत जुबैर (Jannat Zubair) पॉपुलर हो रहे गाने 'वाथी कमिंग' (Vaathi Coming Song) पर डांस कर रही हैं. फैन्स को जन्नत जुबैर का यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है. 

वीडियो में जन्नत जुबैर (Jannat Zubair Video)  ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही हैं, जिसमें वो बेहद खूबसूरती लग रही हैं. एक्ट्रेस के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. वीडियो को अब तक 3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Advertisement

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब जन्नत जुबैर (Jannat Zubair) अपने स्टाइल को लेकर यूं चर्चा में आ गई हों. इससे पहले भी वह अपने कई फोटो और वीडियो को लेकर सुर्खियों में रह चुकी हैं. एक्ट्रेस के करियर की बात करें तो उन्होंने टीवी सीरियल 'तू आशिकी', 'भारत का वीर पुत्र महाराणा प्रताप' और 'फुलवा' में मुख्य भूमिका अदा की है.. जन्नत जुबैर ने बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है, जिसमें 'हिचकी' और 'लव का दी एंड' में शामिल है. जन्नत जुबैर ने अपने करियर की शुरुआत 8 साल की उम्र में ही कर दी थी. हाल ही में उनका और मिस्टर फैजू का गाना 'मरदा सारा इंडिया' भी रिलीज हुआ है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
आ रहा है भयंकर तूफान, बंद हो जाएंगे Mobile Phone