जन्नत जुबैर के पंजाबी खाने पर आया धर्मेंद्र का दिल, चखते ही कर दी ये डिमांड

हाल ही में धर्मेंद्र कुकिंग शो लाफ्टर शेफ्स अनलिमिटेड एंटरटेनमेंट में पहुंचे थे. ऐसे में जन्नत जुबैर ने उनके लिए खाना बनाया और जब एक्टर ने इसे चखा तो एक खास डिमांड रख दी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

एक्‍ट्रेस जन्नत जुबैर (Jannat Zubair Rahmani) ने उस 'भावुक' पलों को याद किया है, जब दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता धर्मेंद्र ने 'लाफ्टर शेफ्स अनलिमिटेड एंटरटेनमेंट (Laughter Chefs Unlimited Entertainment)' के नए एपिसोड में उनके पकाए स्वादिष्ट पंजाबी व्यंजन की तारीफ की थी. अतिथि के रूप में शो में आए धर्मेन्द्र के लिए लाफ्टर शेफ्स ने एक नई चुनौती लेते हुए पंजाबी भोजन तैयार किया. मेनू में मक्के की रोटी, साग, फुल्का, पंजाबी कढ़ी पकौड़ा, चावल और मेथी मलाई मटर शामिल थे.

इससे पहले कभी भी जन्नत और रीम शेख ने मेथी मलाई मटर और फुल्का नहीं पकाया था, मगर फिर भी उन्‍होंने यह चुनौती स्‍वीकार की. धर्मेंद्र ने उनके प्रयास और मेहनत की जमकर तारीख की. उन्हें व्यंजन इतने पसंद आए कि उन्होंने घर ले जाने के लिए कुछ पैक करवाने का अनुरोध किया. इस बारे में बात करते हुए जन्नत ने कहा, “फुल्का और मेथी मलाई मटर पकाना रोमांचक और नर्वस करने वाला दोनों था. मैंने पहले कभी इस व्यंजन को नहीं चखा था, इसलिए मुझे नहीं पता था कि इसका स्वाद कैसा होना चाहिए".

उन्होंने बताया, “रीम और मैंने अपना सर्वश्रेष्ठ दिया, खासकर यह जानते हुए कि धर्मेन्द्र सर इसे चखेंगे. हमारा ध्यान टास्क जीतने या हारने से हटकर केवल इस बात पर था कि यह स्वादिष्ट बने. सबसे बड़ी चुनौती यह पता लगाना था कि स्वाद सही है या नहीं". जन्नत ने कहा, ''जब धर्मेन्द्र सर ने इसे चखा और इसे इतना पसंद किया कि कहा वो इसे घर ले जाना चाहते हैं, यह मेरे लिए एक अविश्वसनीय रूप से भावुक क्षण था।. हमारी सारी मेहनत की सराहना की गई, और यह मेरे लिए बहुत मायने रखता है".

Featured Video Of The Day
Jammu-Kashmir Assembly Elections: डल झील से 'हाउस VOTE': क्या J&K में अपने बूते सरकार बनाएगी BJP?