जन्नत जुबैर ने 'छम्मक छल्लो छैल छबीली' सॉन्ग पर खूब किया डांस, बोलीं- मेरे नाम के दीवाने

जन्नत जुबैर ने चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर टीवी सीरियल 'फुलवा' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी, इस मासूम बच्ची के एक्टिंग को देख लोग उनके कायल हो गए.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

बहुत ही छोटी उम्र में मनोरंजन जगत में अलग और बेहद खास पहचान बना चुकीं एक्ट्रेस जन्नत जुबैर सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. ग्लैमरस अवतार से लेकर उनके क्यूट अंदाज तक फैंस को उनका हर मिजाज पसंद आता है. हाल में एक्ट्रेस ने देसी अवतार में अपना एक शानदार डांस वीडियो शेयर किया, जिसे देख फैंस उनके दीवाने हुए जा रहे हैं. एक चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर अपने करियर की शुरुआत करने वाली इस अदाकारा के आज सोशल मीडिया पर कई मिलियन चाहने वाले हैं.

जन्नत जुबैर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से ये वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो में जन्नत जुबैर स्काई कलर का शरारा सूट पहने नजर आ रही हैं, जिसमें उन्होंने दुपट्टे को वन साइड पिनअप किया है और गले में हैवी नेकलेस भी कैरी किया है, लेकिन गहनों और आउटफिट से इतर जन्नत जुबैर की नजाकत भरी अदाएं और उनकी खूबसूरती फैंस का दिल जीत ले गई हैं. बड़े ही नजाकत से बालों को लहराते और कमर को मटकाते हुए जन्नत जुबैर बेहद प्यारी नजर आ रही हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए जन्नत जुबैर ने कैप्शन में लिखा है, 'मेरे नाम के दीवाने.'

Advertisement

वीडियो पर कमेंट करते हुए जन्नत जुबैर के फैंस उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं. वीडियो में उनका कमाल का स्टाइल देख एक फैन ने लिखा, 'आए हाय'. वहीं दूसरे फैंस ने 'माशाल्लाह' लिख कर कमेंट किया. बता दें कि जन्नत जुबैर ने चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर टीवी सीरियल 'फुलवा' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी, इस मासूम बच्ची के एक्टिंग को देख लोग उनके कायल हो गए. फुलवा से ही वह घर-घर में पसंद की जाने लगीं और लोग खुद को उनके किरदार से जोड़ पाए. इसके बाद 'तू आशिकी' में वह लीड रोल में नजर आईं, यहां भी जन्नत के काम को खूब सराहना मिली.

Advertisement

ये VIDEO भी देखें : .......

Featured Video Of The Day
Exit Polls 2024: 'Kashmir में आ रही BJP सरकार, जम्मू से होगा CM'-Kavinder Gupta का खुलासा