जान्हवी कपूर ने सारा अली खान के साथ ‘नदियों पार’ गाने पर किया बेली डांस, फैन्स बोले- आग तो रणवीर ने लगाई है...देखें Video

वीडियो में आप देख सकते हैं कि जान्हवी कपूर और सारा अली खान जान्हवी के मशहूर गाने ‘नदियों पार’ पर जबरदस्त अंदाज में डांस कर रही हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
सारा अली खान, जान्हवी कपूर और रणवीर सिंह का डांस वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

जान्हवी कपूर और सारा अली खान के बीच बॉन्डिंग बहुत स्ट्रांग है और इस बात का सबूत सोशल मीडिया पर दोनों का वायरल हो रहा एक वीडियो दे रहा है. जी हां, हाल ही में दोनों रणवीर सिंह के नए शो ‘द बिग पिक्चर' में पहुंची थीं, जहां इन्हें खूब मस्ती करते हुए देखा गया. इसी दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें उन्हें ‘नदियों पार' गाने पर शानदार बेली डांस करते हुए देखा जा सकता है.

इस वीडियो को bolly_kaif नाम के एक इंस्टा पेज से शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि जान्हवी कपूर और सारा अली खान जान्हवी के मशहूर गाने ‘नदियों पार' पर जबरदस्त अंदाज में डांस कर रही हैं. वीडियो में सारा जान्हवी को फॉलो करती दिख रही हैं. इतना ही नहीं, शो के होस्ट रणवीर सिंह भी इन दोनों के साथ इस गाने पर बेली डांस कर रहे हैं. तीनों का ये मस्ती भरा वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है और वे इस पर जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो को लाखों की संख्या में व्यूज मिले हैं.

Advertisement

जहां कुछ यूजर्स दोनों एक्ट्रेस की तारीफ करते नजर आए, तो वहीं कुछ लोगों को सारा और जान्हवी की अलग-अलग तारीफ करते हुए देखा गया. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘दोनों ने मिलकर आग लगा दी'. तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘जान्हवी बेस्ट है'. वहीं कुछ लोग मजाकिया अंदाज में रणवीर सिंह को सारा और जान्हवी से बेहतर बता रहे हैं. 

Advertisement

ये भी देखें: सलमान खान और आयुष शर्मा ने लॉन्च किया फिल्म 'अंतिम' का ट्रेलर

Featured Video Of The Day
Britain Election 2024: ब्रिटेन चुनाव में PM Rishi Sunak के खिलाफ हुए भारतीय मूल के लोग, नहीं देंगे वोट?