नटखट कान्हा बनकर हेमा मालिनी के साथ इस बच्ची ने 16 साल पहले किया था फैंस के दिलों पर राज, एक्टिंग की दुनिया से दूर अब हैं डांस चैंपियन

जन्माष्टमी 2024 के सेलिब्रेशन के बीच जय श्री कृष्णा सीरियल में कान्हा बनीं इस बच्ची की हेमा मालिनी के साथ तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
J
नई दिल्ली:

पूरा देश आज यानी 26 अगस्त को जन्माष्टमी 2024 सेलिब्रेट कर रहा है. इस मौके पर हम टीवी के कान्हा की खूबसूरत और दिग्गज अदाकारा हेमा मालिनी के साथ एक तस्वीर लेकर आए हैं, जो कि काफी वायरल हो रही है. फैंस इसे पसंद कर रहे हैं और पूछ रहे हैं कि अब जय श्री कृष्ण की छोटी कान्हा कैसी दिखती हैं. दरअसल, यह तस्वीर में दिख रहीं बच्ची एक्ट्रेस धृति भाटिया हैं, जिन्होंने साल 2008 में आए सीरियल जय श्री कृष्ण में छोटे कान्हा का रोल निभाकर फैंस का दिल जीत लिया था. लेकिन अब 16 साल हो चुके हैं और धृति का लुक पूरी तरह बदल चुका है, जिसके चलते उनकी लेटेस्ट तस्वीरें देख फैंस भी हैरान हैं. 

धृति भाटिया 19 साल की हो गई हैं. कृष्ण के अलावा वह बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट टीवी के कई शोज में नजर आई. माता की चौकी, डोंट वरी चाचू और इस प्यार को क्या नाम दूं में भी उनका रोल नजर आया. 

Advertisement

सोशल मीडिया पर धृति काफी एक्टिव रहती हैं. वहीं उनकी तस्वीरों और वीडियो में अभी भी बचपन की वह क्यूटनेस नजर आती है, जो लोगों का दिल जीत लेती है. वहीं फैंस भी उन्हें इंस्टाग्राम पर देखना काफी पसंद करते हैं. 

Advertisement
Advertisement

धृति को भले ही फैंस छोटी कृष्णा के रुप में जानते हैं. लेकिन उनके जो सोशल मीडिया पर फॉलोअर्स उन्हें खूबसूरत एक्ट्रेस के रुप में पसंद करते हैं. वहीं लंबे बाल और चेहरे की क्यूटनेस फैंस के जरिए धृति फैंस का दिल जीतने का एक भी मौका नहीं छोड़ते हैं. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Jammu-Kashmir Assembly Elections: डल झील से 'हाउस VOTE': क्या J&K में अपने बूते सरकार बनाएगी BJP?
Topics mentioned in this article