बिग बॉस ओटीटी 2 के घर में खाने पर बवाल, बेबिका के सपोर्ट में आई पूजा भट्ट तो जद हदीद ने शो छोड़ने का लिया फैसला!

बिग बॉस ओटीटी 2 का हर एक एपिसोड दिलचस्प होता जा रहा है. इसी बीच लेटेस्ट एपिसोड में खाने को लेकर घरवालों के बीच हुई बहस के बीच जद हदीद ने घर जाने का मन बनाते हुए नजर आए हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins
नई दिल्ली:

बिग बॉस ओटीटी का सीजन 2 बेहद दिलचस्प होता दिख रहा है. जहां वीकेंड पर होस्ट सलमान खान का गुस्सा फैंस का दिल जीत रहा है तो वहीं आए दिन घर में मौजूद कंटेस्टेंट का झगड़ा लोगों को शो के बारे में बातें करने पर मजबूर कर रहा है. वहीं इन दिनों सोशल मीडिया पर भी पूजा भट्ट, जद हदीद और बेबिका दुर्वे की चर्चा जोरों पर है. जबकि हाल ही के एपिसोड में कुछ ऐसा हुआ है, जिसके कारण जद हदीद शो छोड़ने की बात करते हुए दिख रहे हैं. इस बात से फैंस को झटका लगना लाजिमी है.  

इन दिनों बिग बॉस ओटीटी 2 में जद हदीद की बेबिका दुर्वे से फाइट होती दिख रही है, जिस पर पिछले वीकेंड पर होस्ट सलमान खान ने भी फटकार लगाई थी. लेकिन अब एक बार फिर शो में झगड़ा होता हुआ नजर आने वाला है, जिसका कारण खाना बनेगा. दरअसल, खाने की बहस में एक बार फिर जद हदीद के साथ बेबिका दुर्वे की बहस होगी और पूजा भट्ट इस पूरे मामले में उसे सही बताएंगी. 

Advertisement

आगे जिया शंकर का दावा करती है कि बेबिका खाना बनाते समय नेगेटिविटी दिखाती हैं, जिस पर पूजा भट्ट उनसे बहस करती हैं.

Advertisement
Advertisement

जद हदीद के लिए पूजा कहती हैं कि उन्होंने अनुचित तरीके से काम किया. इस बाद से जद हदीद को बुरा लगता है और वह घर लौटने की इच्छा व्यक्त करते हैं. जबकि फलक और अविनाश इस बारे में बात करते हुए नजर आते हैं. 

Advertisement

बता दें, जद हदीद की पहले भी बेबिका दुर्वे से लड़ाई हुई थी, जिस पर होस्ट सलमान खान ने उन्हें समझाया था. लेकिन इस हफ्ते कौन सही और कौन गलत साबित होता है यह वीकेंड पर पता चलेगा, जिसे लेकर फैंस एक्साइटेड हैं. 

फिल्म '72 हूरें' कैसी है और इसके कलाकार कौन हैं?

Featured Video Of The Day
Haryana और Jammu Kashmir में Exit Poll से क्यों डरी BJP और Congress? क्या फिर होंगे फेल