Bigg Boss OTT 2: जद-आकांक्षा की किस से लेकर एल्विश यादव की एंट्री तक...इन 5 मोमेंट्स ने मचाया तहलका

आज बिग बॉस ओटीटी के सीजन-2 का फिनाले है. लोग फिनाले से पहले ही एल्विश यादव को विनर माने बैठे हुए हैं.

Advertisement
Read Time: 11 mins
नई दिल्ली:

बिग बॉस ओटीटी 2 लगा लीजिए कि खत्म हो ही गया है. बस कुछ घंटों में हमें इस सीजन के विनर का नाम पता चल जाएगा. पूरे देश के दर्शक बेसब्री से ग्रैंड फिनाले का इंतजार कर रहे हैं...जो आज 14 अगस्त को रात 9 बजे से JioCinema पर स्ट्रीम होगा. यह सीजन किसी रोलर-कोस्टर राइड से कम नहीं रहा है...इसमें दर्शकों को बहुत कुछ देखने को मिला.

जद हदीद और आकांक्षा पुरी की किस

शो में सनसनी मचाने वाली घटनाओं में से एक घर के अंदर जद हदीद और आकांक्षा पुरी का किसिंग सीन. जब कैमरा इन पर जूम कर रहा था तो दोनों फ्रेंच किस करते नजर आए. यह पहली बार था कि शो पर इस तरह का कुछ हुआ था. यूं तो एक टास्क का हिस्सा था लेकिन इतना जरूरी भी नहीं था. बाद में वीकेंड का वार पर होस्ट सलमान खान ने खुद इस सीन के लिए दर्शकों से माफी मांगी थी.

एल्विश यादव की एंट्री

बिग बॉस ओटीटी 2 में वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एल्विश यादव की एंट्री ने असल में शो की दिशा बदल दी. उन्होंने चौथे हफ्ते में शो में एंट्री की. झगड़ों से लेकर ड्रामा तक उन्होंने शो में कई एलिमेंट जोड़े और अब वह उन कंटेस्टेंट में से एक हैं जिन्हें कई लोग विनर के तौर पर देख रहे हैं.

उन्होंने शो में कई यादगार पल भी दिए हैं इनमें उनकी मां के साथ वर्चुअल बातचीत भी शामिल है...जहां वह रो पड़े थे और उन्होंने अपने शब्दों और अपनी हरकतों में ज्यादा अलर्ट रहने का वादा किया था.

'बाप पे मत जाना'

एल्विश की एंट्री ने शो की दिशा बदल दी. उनकी एंट्री के बाद जो झगड़े हुए उनमें से एक अविनाश सचदेव के साथ था. एक बहस के दौरान एल्विश ने अविनाश को 'बेवकूफ का बच्चा' कहा और अविनाश ने जवाब में 'बाप पर मत जाना' कहा. इस सीन ने दर्शकों को डॉली बिंद्रा और बिग बॉस 4 के दौरान हुई घटना की याद दिला दी जब वह मनोज तिवारी के साथ लड़ाई के दौरान 'बाप पे मत जाना' चिल्लाई थी.

पुनीत सुपरस्टार का एविक्शन

बिग बॉस ओटीटी के इस सीजन में पुनीत सुपरस्टार का एविक्शन मेन अट्रैक्शन में से एक रहा. वह घर के अंदर 24 घंटे भी नहीं रह सके. यह बिग बॉस के इतिहास में पहली बार हुआ. उन्होंने अपने पूरे शरीर पर टूथपेस्ट लगा लिया था इसके बाद सीधे बिग बॉस की तरफ से यह फैसला आया!

Advertisement

पूजा भट्ट का खुलासा

बिग बॉस ओटीटी 2 के घर में पूजा भट्ट की अचानक एंट्री हुई और उनके शो का हिस्सा बनने से दर्शक हैरान रह गए. एक्ट्रेस शो में लगातार अच्छा परफॉर्म कर रही थीं और उन्होंने फिनाले में अपनी जगह बनाई. वह साफ और सीधा बोलीं और उन्होंने कई खुलासे किये. शराब की लत से जूझने से लेकर 11 साल बाद मनीष मखीजा के साथ अपने तलाक और अब उनके रिश्ते के टूटने और अपने पिता महेश भट्ट को याद करने तक उन्होंने रियलिटी शो में असल में अपनी लाइफ के बारे में कई बातें बताईं.

Featured Video Of The Day
Hezbollah Chief Killed: Hassan Nasrallah के साथ बेटी Zainab भी ढेर, Israel ने बाप-बेटी का किया End!