आकांक्षा पुरी के साथ शादी का प्लान बनाते दिखे जद हदीद, लोग बोले - मीका का क्या?

बिग बॉस ओटीटी के सीजन-2 में एक लव स्टोरी शुरू होती दिख रही है लेकिन इस बीच लोगों को मीका सिंह की भी याद आ रही है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
जद हदीद और आकांक्षा पुरी
नई दिल्ली:

बिग बॉस का घर एक ऐसी जगह है जहां लव एंगल शुरू होना कोई बड़ी बात नहीं. कुछ लव स्टोरीज यूं ही शुरू हो जाती हैं तो कुछ पूरी प्लानिंग के साथ शुरू होती हैं. अब प्लानिंग वाली हम बिग बॉस-16 में देख ही चुके हैं. शालीन और टीना का खेल कौन भूल सकता है. अब बिग बॉस ओटीटी का दूसरा सीजन शुरू हुआ तो एक बार फिर हवाओं में प्यार बह रहा है. इस बार कंटेस्टेंट जद लड़कियों का दिल जीत रहे हैं. कभी अपने शर्टलेस लुक से तो कभी टूटी-फूटी हिंदी से वो लड़कियों को इंप्रेस करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे. पहले तो वो मनीषा रानी और जिया शंकर के साथ नजर आ रहे थे लेकिन लेटेस्ट ट्विस्ट से ऐसा लग रहा है कि वो आकांक्षा पुरी में इंट्रेस्टेड हैं.

Advertisement

शो की एक क्लिप सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. इसमें पहले तो जद शर्ट उतारकर किचन में सिंक साफ करते दिख रहे हैं और आखिर में वो घर के एक कोने में आकांक्षा पुरी से कुछ दिल की बातें करते दिख रहे हैं. उनकी बातों से ऐसा लग रहा है कि वो आकांक्षा के साथ फ्यूचर प्लान करने की तैयारी में हैं. अब उनकी बातों में कितनी सच्चाई है वो आने वाले एपिसोड में सामने आ ही जाएगा.

पहले भी उन्हें फ्लर्ट करते देखा गया है-

Advertisement

सोशल मीडिया पर उठे सवाल?

जद और आकांक्षा की नजदीकियां देखकर लोगों को मीका सिंह की याद आ गई. एक यूजर ने लिखा, आकांक्षा पुरी तो मीका सिंह के साथ अभी मीका की वोट्टी में विनर बनी थी. ये रियल में क्या है समझना मुश्किल है. एक यूजर ने लिखा, आकांक्षा ने मीका सिंह को पागल बना दिया.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Ladakh: LAC के पास बड़ा हादसा, टैंक हुआ दुर्घटनाग्रस्त, 5 जवानों की मौत