'इस प्यार को क्या नाम दूं' के आरव सिंह रायज़ादा हो गए हैं 18 साल के हैंडसम हंक, विशेष बंसल की तस्वीरें देख के खुशी और अरनव भी हो जाएंगे हैरान

इस प्यार को क्या नाम दूं में अर्नव और खुशी कुमारी गुप्ता के बेटे आरव सिंह रायजादा के किरदार में विशेष बंसल ने शानदार काम किया था. 12 साल बीतने के बाद वहीं नन्हें से आरव सिंह रायजादा यानी विशेष बंसल बिलकुल बदल चुके हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
इतने बदल गए हैं 'इस प्यार को क्या नाम दूं' के आरव सिंह रायज़ादा यानी विशेष बंसल
नई दिल्ली:

टीवी इंडस्ट्री के मोस्ट पॉपुलर सीरियल 'इस प्यार को क्या नाम दूं' में अर्नव और खुशी के प्यार को लोगों ने बेहद पसंद किया था. 2011 में आए इस सीरियल ने लोकप्रियता के कई रिकॉर्ड बनाए थे. इसी सीरियल में अर्नव सिंह रायज़ादा और खुशी कुमारी गुप्ता के बेटे आरव सिंह रायजादा के किरदार में विशेष बंसल ने शानदार काम किया था. 12 साल बीतने के बाद वहीं नन्हें से आरव सिंह रायजादा यानी विशेष बंसल बिलकुल बदल चुके हैं.

सबसे पहले नजर डाल लेते हैं अरनव और खुशी कुमारी गुप्ता के बेटे आरव सिंह रायजादा की उस किरादर की तस्वीर पर जिसे लोगों ने बेशुमार प्यार दिया. 

नन्हें से आरव यानी विशेष अब एक स्मार्ट नौजवान में तब्दील हो चुके हैं और वो अपना नया अंदाज सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं. आपको बता दें कि बतौर बाल कलाकार इस प्यार को क्या नाम दूं में दिखे विशेष बंसल कई फिल्मों और बेवसीरीज में काम कर चुके हैं.

विशेष बंसल ने छोटे से ही टीवी सीरियल में काम करना शुरु कर दिया था. 2011 में शुरू हुए 'इस प्यार को क्या नाम दूं' में उनका बचपना और शरारतें लोगों को काफी पसंद आई और वो अर्नब और खुशी के बेटे के रूप में मशहूर भी हो गए थे.

Advertisement

 इसके बाद विशेष सीरियल सूर्यपुत्र कर्ण में बाल कर्ण के रूप में भी दिखे और ये मेरी फैमिली नाम के सीरियल में भी दिखे थे. इसके साथ ही विशेष देवों के देव महादेव में भी नज़र आए. 
 

Advertisement


विशेष बंसल इरफान खान के साथ फिल्म मदारी में भी दिखाई दिए थे. मुंबई में पले बढ़े विशेष बंसल फिलहाल एक्टिंग में काफी बिजी हैं और वो गुटरगूं जैसी सीरिज का हिस्सा रह चुके हैं

Advertisement


विशेष वेब सीरीज़ असुर  के साथ साथ असुर सीजन 2 में भी नज़र आ रहे हैं. अरशद वारसी की इस वेब सीरीज में विशेष बंसल के दमदार किरदार को बेहद पसंद किया जा रहा है. विशेष अब बच्चे नहीं रहे हैंडसम हंक बन गए हैं. 

करण देओल के संगीत में धर्मेंद्र, सनी देओल और अन्य सेलेब्स

Featured Video Of The Day
Mumbai में Team India के Victory Parade का ये होगा रूट, Wankhede Stadium में रुकेगा काफिला