शादी के बंधन में बंधी इश्कबाज की अनिका, सुरभि चंदना की ब्राइडल एंट्री से लेकर फेरों की झलक आई सामने

इश्कबाज सीरियल की अनिका यानी एक्ट्रेस सुरभि चंदना और करण शर्मा की शादी की तस्वीरें और वीडियो सामने आ गई हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
सुरभि चंदना ने की करण शर्मा से शादी
नई दिल्ली:

नागिन और इश्कबाज़ फेम टीवी एक्ट्रेस सुरभि चंदना 2 मार्च को अपने 13 साल पुराने बॉयफ्रेंड करण शर्मा से शादी के बंधन में बंध गई हैं. बीते दिन एक्ट्रेस के शादी की रस्मों की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाई रही. वहीं अब शादी में ब्राइडल एंट्री से लेकर फेरों की झलक सामने आ गई है, जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. वहीं फैंस प्यार लुटाते आ रहे हैं और एक्ट्रेस के ब्राइडल लुक की तारीफ कर रहे हैं. आइए आपको दिखाते हैं सुरभि चंदना की शादी की अनदेखी झलक...

इन दिनों शादी में रेड लहंगा ना पहनना ट्रैंड हो गया है. वहीं इस ट्रैंड को फॉलो करते हुए एक्ट्रेस सुरभि चंदना ने भी सी ग्रीन कलर का खूबसूरत लहंगा पहना, जिसमें पिंक टच था. एक्ट्रेस ब्राइडल लुक में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. वहीं ब्राइडल एंट्री के दोरान उनके चेहरे की खुशी सबकुछ बयां कर रही थी. 

Advertisement

दूल्हेराजा की बात करें तो वह ग्रे कलर की शेरवानी में सुरभि चंदना को कॉम्पलिमेंट कर रहे थे. ब्राइडल एंट्री के अलावा फेरों की भी झलक सामने आई, जिसमें कपल की जोड़ी को फैंस बधाईयां देते हुए नजर आए हैं. 

Advertisement

गौरतलब है इससे पहले सुरभि चंदना की हल्दी और चूड़ा समारोह की खूबसूरत तस्वीरें इंटरनेट पर था गई थीं. चूड़ा समारोह के लिए एक्ट्रेस ने सुनहरे रंग के सीक्विन वाले आउटफिट को चुना. वहीं मेहंदी की तस्वीरों में भी एक्ट्रेस का खूबसूरत लुक देखने को मिला था. हालांकि अभी तक एक्ट्रेस ने शादी के किसी भी फंक्शन की तस्वीरें अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर नहीं की है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Guyana India Vs England, T20 WC: भारत के पास ऐसा क्या है जो इंग्लैंड के पास नहीं है!