ना अभिषेक कुमार ना समर्थ जुरेल, इस यूट्यूबर के साथ रोमांस करती दिखीं ईशा मालवीय, फैंस बोले- ये सरप्राइज था या शॉक..

बिग बॉस 17 के बाद ईशा मालवीय का नया रोमांटिक पोस्ट अभिषेक कुमार या समर्थ जुरेल नहीं बल्कि एल्विश यादव के साथ है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

उड़ारियां सीरियल फेम ईशा मालवीय बिग बॉस 17 में चर्चा में रहीं. जहां शो में उनके एक्स बॉयफ्रेंड अभिषेक कुमार और करेंट बॉयफ्रेंड समर्थ जुरेल के साथ लड़ाईयां देखने को मिली तो वहीं शो के बाद एक्ट्रेस दोनों से दूर ही नजर आईं. जबकि अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की झलक फैंस को सोशल मीडिया के जरिए दिखाती नजर आईं. लेकिन अब एक्ट्रेस के नए पोस्ट ने फैंस को सरप्राइज दे दिया है क्योंकि उनके साथ ना अभिषेक कुमार और ना ही समर्थ जुरेल बल्कि एल्विश यादव रोमांस करते हुए दिख रहे हैं. 

ईशा मालवीय और एल्विश यादव द्वावरा शेयर किए गए पोस्ट में दोनों समंदर किनारे हाथ पकड़े वॉक करते हुए दिख रहे हैं. इस दौरान दोनों मैचिंग ब्लैक लुक में नजर आ रहे हैं, जबकि दोनों की रोमांटिक कैमेस्ट्री फैंस का ध्यान खींच रही है. इस पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा गया, वक़्त के बदलने से दिल कहाँ बदलते हैं. आप से मोहब्बत थी आप से मोहब्बत है.

इस पोस्ट को देखते ही लोगों ने कमेंट में खूब रिएक्शन देना शुरु कर दिया है. एक यूजर ने लिखा, बहुत बेकार, दूसरे यूजर ने लिखा, ईशा का असली बॉयफ्रेंड कौन है. तीसरे यूजर ने लिखा, एल्विशन ने बोला था कि ईशा तो मुझे बिल्कुल पसंद नहीं तो ये सब क्या है. टू फेस्ड. व्लॉग में बोला था ईशा की बात मत करो. चौथे यूजर ने लिखा, इसके साथ क्यों भाई. वहीं कई लोगों ने ईशा की तारीफ करते हुए लिखा, वह बहुत सुंदर है. 

बता दें, बिग बॉस 17 में ईशा मालवीय फिनाले से पहले आउट हो गई थीं. वहीं शो में अपने बिहेवियर और अभिषेक कुमार को उकसाने के कारण वह ट्रोलिंग का शिकार भी हुई थीं, जिसके चलते वह खूब चर्चा में रही थीं. 
 

Featured Video Of The Day
Meena Kumari की खातिर क्यों ठुकरा दिया प्राण ने Film Fare Award | Bollywood Trivia | Entertainment