Mouni Roy Wedding Inside Pics: पहले मलयाली और फिर बंगाली रीति रिवाज से मौनी-सूरज की हुई शादी

मौनी रॉय ने 27 जनवरी को बॉयफ्रेंड सूरज नाम्बियार के साथ शादी कर ली. मौनी रॉय और सूरज नाम्बियार ने सुबह मलयाली परंपरा के अनुसार शादी की तो वहीं शाम को बंगाली रीति-रिवाजों के मुताबिक सात फेरे लेकर एक दूजे के हो गए.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की बंगाली बाला मौनी रॉय ने 27 जनवरी को बॉयफ्रेंड सूरज नाम्बियार के साथ शादी कर ली. खास बात यह है कि मौनी रॉय और सूरज नाम्बियार ने सुबह मलयाली परंपरा के अनुसार शादी की तो वहीं शाम को बंगाली रीति-रिवाजों के मुताबिक सात फेरे लेकर एक दूजे के हो गए. मौनी रॉय की शादी की तस्वीरें इस समय सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. चाहे साउथ इंडियन ब्राइड का लुक हो या बंगाली दुल्हन का रूप मौनी दोनों ही तस्वीरों में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. 

मौनी राय ने गुरुवार सुबह गोवा में साउथ इंडियन रीति-रिवाजों के साथ शादी की. तस्वीरों में मौनी रॉय बेहद खूबसूरत साउथ इंडियन ब्राइडल वियर में नजर आ रही हैं, उनका लुक ट्रेडिशनल होने के साथ ही बेहद स्टनिंग भी नजर आ रहा है.

 साउथ इंडियन ब्राइड बनी मौनी रॉय ने व्हाइट कलर की रेड बॉर्डर वाली साड़ी पहनी. इस साड़ी को एक्ट्रेस ने रेड और गोल्डन ब्लाउज के साथ पेयर किया. मौनी रॉय साड़ी के साथ गोल्ड का हार, चूड़ियां, सिर का माथा पट्टी और कमरबंद पहने नजर आईं.  व्हाइट रेड साड़ी के साथ उनका ऑल गोल्ड लुक कमाल का लग रहा था.

Advertisement

मौनी रॉय की शादी में फैमिली के अलावा फिल्म जगत के उनके करीबी दोस्त भी मौजूद थे, जिनमें मीत ब्रदर्स के मनमीत सिंह भी नजर आए. उन्होंने अपने इंस्टा पेज पर मौनी और सूरज की शादी की तस्वीरें भी शेयर कीं.

Advertisement

बंगाली कल्चर में दुल्हन के भाई उसे उठा कर मंडप में लाते हैं और दुल्हन पान के पत्ते से अपना चेहरा ढके रहती हैं, मौनी रॉय की शादी में भी इस कल्चर को फॉलो किया गया. इस तस्वीर में मौनी को पान पत्ते से चेहरा छुपाए देखा जा सकता है.

Advertisement

इस फोटो में सूरज को मौनी की मांग में सिंदूर भरते देखा जा रहा है. इस तस्वीर में मौनी और सूरज एक दूसरे के साथ बेहद प्यारे नजर आ रहे हैं, वहीं मांग में सिंदूर के साथ मौनी की खूबसूरती और भी बढ़ गई है.

Featured Video Of The Day
Donald Trump Assassination Attempt: Donald Trump पर फिर हमले की कोशिश या चाल?