इंडियन आइडल के पहले विनर की फिल्मों में नहीं गली दाल, स्क्रीन से दूर सिंगर अभिजीत सावंत का इतना बदला अंदाज

Abhijeet Sawant Latest Pics: अभिजीत सावंत जिन्हें लोग देश के पहला इंडियन आइडियल मानते हैं. शो जीतने के 19 साल बाद अब सिंगर अपनी खुद की म्यूजिक एल्बम निकालने में मसरूफ रहते हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
A
नई दिल्ली:

Indian Idol Singer Abhijeet Sawant Latest Pics: माया नगरी का ये उसूल है. जिसे बहुत ऊंचाइयों तक जाने का मौका मिलता है उसे लौट कर वापस भी आना ही पड़ता है. और, जो बहुत तेजी से बुलंदियों पर सवार होता है, उनमें से कुछ उसी रफ्तार से फर्श पर वापसी भी करते हैं. इंडियन आइडल से चमके इस सितारे का मुकद्दर भी कुछ ऐसा ही है. जो एक रियलिटी शो जीत कर रातों रात कामयाबी के सातवें आसमान पर पहुंच गया. लेकिन तकदीर ने पलटी मारी जो कामयाबी रियलिटी शो में मिली वो पर्दे पर नहीं मिल पाई.

ये सितारे हैं अभिजीत सावंत. जिन्हें लोग देश के पहला इंडियन आइडियल मानते हैं. शो जीतने के 19 साल बाद अब सिंगर अपनी खुद की म्यूजिक एल्बम निकालने में मसरूफ रहते हैं.

अभिजीत सावंत ने देश का पहला इंडियन आइडियल शो जीता था, साल 2004 में. अमेरिका के रियलिटी शो का ये इंडियन एडेप्टेशन था. जिसमें अभिजीत सावंत की आवाज का जादू लोगों को सिर चढ़ कर बोला. शो जीतने के बाद बुलंदियों पर पहुंचे अभिजीत सावंत का पहला एल्बम रिलीज हुआ साल 2005 में. इस एल्बम का नाम था आपका अभिजीत सावंत. इसके दो साल बाद 10 जुलाई 2007 को अभिजीत सावंत का दूसरा एल्बम रिलीज हुआ जुनून.

इस बीच अभिजीत सावंत को फिल्मों में गाने का मौका भी मिला. उन्होंने आशिक बनाया आपने, तीस मार खां, इश्क वाला लव और ढिशुम जैसी फिल्मों के लिए गाने भी गाए.गाना गाने के अलावा उन्होंने फिल्मों में भी अपना लक ट्राय किया. वो लॉटरी और तीस मार खां मूवी में नजर आए. हालांकि कैमरे के आगे आकर अभिजीत सावंत को वो शोहरत नहीं मिली जो प्ले बैक सिंगिंग के दौरान मिलती रही.

Advertisement

इन दिनों अभिजीत सावंत के पास कोई बड़े प्रोजेक्ट नहीं हैं. लेकिन वो अपने काम को लेकर काफी बिजी हैं. वो खुद अपने गाने रचते हैं और उन्हें सोशल मीडिया पर रिलीज करते हैं. यहां उन्हें फैंस का काफी प्यार भी मिलता है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
NIA ATS Raids: Delhi के Old Mustafabad से एक संदिग्ध गिरफ्तार, पूछताछ जारी
Topics mentioned in this article