एक्टर बनने के सवाल पर राजेश खन्ना देते थे ये जवाब, आनंद जी ने सुनाया दिलचस्प किस्सा

मोहम्मद दानिश की जोरदार परफॉर्मेंस के बाद आनंद जी ने इंडियन आइडल के सेट पर मौजूद सभी लोगों को स्वर्गीय राजेश खन्ना का एक दिलचस्प किस्सा सुनाया.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के इंडियन आइडल सीजन 12 के आगामी वीकेंड का एपिसोड मस्ती और मनोरंजन से भरपूर होगा. कल्याणजी-आनंदजी की मशहूर जोड़ी के लेजेंडरी म्यूजिक डायरेक्टर आनंद जी की खास मौजूदगी में सभी कंटेस्टेंट्स एक बार फिर अपनी आवाज से उन्हें मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार हैं. इस दौरान 'अकेले हैं चले आओ' गाने पर मोहम्मद दानिश की जोरदार परफॉर्मेंस के बाद आनंद जी ने तीनों जजों- हिमेश रेशमिया, सोनू कक्कड़ और अनु मलिक के साथ सेट पर मौजूद सभी लोगों को स्वर्गीय राजेश खन्ना का एक किस्सा भी सुनाया.

दानिश मोहम्मद की परफॉर्मेंस देखकर सभी दंग रह गए और सभी ने उनकी बहुत तारीफ की. दानिश ने राजेश खन्ना की फिल्म राज का गाना गाया था. दानिश की परफॉरमेंस के बाद आनंद जी ने कहा, “आपकी आवाज बड़ी अनोखी और शानदार है. जब भी आप गाते हैं, तो आपको हर सुर की सटीक समझ होती है. आपको सुनकर मुझे बहुत खुशी हुई. ईश्वर आप पर अपना आशीर्वाद बनाए रखे और आपको जिंदगी में बहुत सफलता मिले.”

आगे इस गाने के बारे में बताते हुए आनंद जी ने कहा, “राजेश खन्ना जी और मैं कई सालों तक एक ही बिल्डिंग में रहते थे. वो बहुत शांत, सुलझे हुए और स्टाइलिश व्यक्ति थे. जब भी उनसे पूछा जाता कि क्या वो एक्टर बनना चाहते हैं, तो उनका जवाब होता था कि यदि उन्हें मौका मिला, तो वो इसमें जरूर हाथ आजमाना चाहेंगे. जैसा कि हम जानते हैं, आगे चलकर राजेश जी न सिर्फ कई सफल फिल्मों बल्कि कई नाटकों का हिस्सा भी बने. जल्द ही वो सबके चहेते और मशहूर एक्टर बन गए. मैंने राजेश खन्ना जी के साथ काम किया और उनकी फिल्मों के गाने भी कंपोज किए. वो बहुत अच्छे इंसान थे और अब भी मेरे दिल के करीब हैं”.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Digital Arrest से Heart Attack...जालसाजों पर कब अटैक? | Cyber Crime