Advertisement

48 में से 25 घटाएं तो होगा कितना? गौहर खान नहीं दे पाईं इसका जवाब, आप भी परखें अपना गणित ज्ञान

गणित का नाम आते ही अच्छे-अच्छों के पसीने छूट जाते हैं. गौहर खान के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ. आप भी उनके साथ करें मैथ का मुकाबला.

Advertisement
Read Time: 11 mins
गौहर खान ने बहन निगार के साथ यूं परखा गणित ज्ञान
नई दिल्ली:

गौहर खान को उनके एक्टिंग स्किल्स के लिए पहचाना जाता है. वह बिग बॉस विनर भी हैं. लेकिन गणित ऐसी चीज है, जिसके आगे अच्छे-अच्छों के पसीने छूट जाते हैं. जी हां, ऐसा ही कुछ गौहर खान के साथ भी हुआ. गौहर खान ने अपनी बहन निगार के साथ गणित ज्ञान परखने का फैसला लिया. लेकिन यह काम इतना आसान नहीं था. उन्होंने गणित को लेकर एक गेम खेला और इसमें उनकी बहन निगार ने जमकर बाजी मारी जबकि गौहर खान के तो होश ही फाख्ता हो गए. वह तो 48 में से 25 घटाने पर कितना बचता है, यह भी नहीं बता पाईं. 

Advertisement

गौहर खान ने बहन निगार खान के साथ गणित ज्ञान को परखने वाले इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, 'गणित में मैं हमेशा गच्चा खा जाती हूं. निगार खान जीनियस है. हा हा हा. सिर्फ मैं अपनी आठवीं क्लास में ही गणित में पूरे नंबर ला पाई थी. मेरे 40 में से 39.5 नंबर आए थे, जो एक तरह पूरे नंबर हैं. हा हा हा.' आप भी इस वीडियो में गौहर खान और निगार खान के साथ अपने गणित ज्ञान को परख सकते हैं. 

Advertisement



<p><strong>इसे भी देखें : कोलकाता में मशहूर गायक केके का एक कार्यक्रम के बाद निधन</strong><b><iframe allowtransparency="true" frameborder="0" height="402" scrolling="no" src="https://ndtv.in/video/embed-player/category/embed/site/classic/id/635552/autostart/0/pWidth/100/pHeight/100"width="650"></iframe> </b></p>
 

Advertisement

Featured Video Of The Day
राजकोट हादसे पर गुजरात High Court ने लिया संज्ञान

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: