हिना खान ने शेयर किया नया वीडियो, काली टोपी लगाए आईं नजर, बताया कीमोथेरेपी के दौरान कैसे रख रही हैं अपना खयाल

टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने एक नया वीडियो शेयर किया. इसमें वो काली टोपी लगाए नजर आ रही हैं. इस वीडियो में हिना ने बताया कि वो इन दिनों कैसे अपनी स्किन का खयाल रख रही हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

टेलीविजन एक्ट्रेस हिना खान जिन्हें स्टेज तीन ब्रेस्ट कैंसर का पता चला था और हाल ही में उनकी सर्जरी हुई है ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नया वीडियो शेयर किया है. एक्ट्रेस ने पिगमेंटेशन के बीच अपनी स्किनकेयर को प्रायोरिटी देने के बारे में बात की. हालांकि फैन्स ने देखा कि कैसे हिना ने अपने बाल कटवा लिए थे और काली टोपी पहनी हुई थी. कमेंट्स में फैन्स ने एक्ट्रेस को बहादुर और सुंदर कहा. साथ ही उनके जल्दी स्वस्थ होने की कामना की.

हिना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक नए वीडियो पोस्ट में अपने फैन्स से सीधे बात की. उन्होंने एक सफेद टी-शर्ट पहनी थी और अपने सिर को काली टोपी से ढका हुआ था. उन्होंने शेयर किया कि वह अपनी स्किनकेयर और डाइट के बारे में सभी फैन्स के सवालों का जवाब देने के लिए यहां हैं और अपनी स्किन को साफ करने और सीरम का इस्तेमाल करने के बारे में बात की. उन्होंने शेयर किया कि चाहे कितनी भी मुश्किल लड़ाई हो वह उन चीजों पर ध्यान लगाना चाहती हैं जो उन्हें आगे बढ़ने में मदद करती हैं.

फैन्स का रिएक्शन
कमेंट सेक्शन में एक फैन ने लिखा, "वह बालों के साथ और बिना बालों के सुंदर दिखती हैं." एक ने यह भी कहा, "आपको सलाम, आपके जल्द स्वस्थ होने की कामना और ढेर सारा प्यार." एक कमेंट में लिखा था, "हम साफ तौर से देख सकते हैं कि समस्या क्या है. आइए हम उनसे कुछ ना पूछें और बस उनके जल्दी ठीक होने की प्रार्थना करें." दूसरे ने कमेंट किया, "सबसे मजबूत महिला! जल्दी ठीक हो जाओ."

बता दें कि हिना ने जून में एक इंस्टाग्राम पोस्ट में अपनी बीमारी के बारे में खबर साझा की थी. एक्ट्रेस ने अपने फॉलोअर्स को अपने इलाज और कीमोथेरेपी के बारे में अपडेटेड रखा है. इस महीने की शुरुआत में एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अस्पताल के बिस्तर पर लेटे हुए सर्जरी के बाद कई तस्वीरें शेयर कीं. 

Featured Video Of The Day
Lebanon -Syria Pager Attack: हिज़्बुल्लाह को निशाना बना रहा इज़रायल? क्या है मंशा?